मनीष सिसोदिया पर CBI ने लिया एक्शन, सामने आया कांग्रेस का ऐसा रिएक्शन
मनीष सिसोदिया पर CBI ने लिया एक्शन, सामने आया कांग्रेस का ऐसा रिएक्शन
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस ने आज यानी शुक्रवार (19 अगस्त) को कहा है कि सियासी प्रतिद्वंद्वियों के खिलाफ संघीय एजेंसियों के लगातार दुरुपयोग से उनकी विश्वसनीयता कम होती है और इससे भ्रष्टाचारियों को बच निकलने का भी मौका मिलता है। दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के आवास पर केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI) की रेड के कुछ ही देर बाद कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता पवन खेड़ा ने कहा कि इस तरह की प्रक्रियाओं में कीमत ईमानदार व्यक्ति को चुकानी पड़ती है।

खेड़ा ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, 'एजेंसी के निरंतर दुरुपयोग का एक बड़ा नुकसान यह भी होता है कि जब एजेंसी सही काम भी करती है, तब भी उसके कदम को शक की दृष्टि से देखा जाता है। ऐसे में, भ्रष्ट लोग दुरुपयोग की दुहाई देकर बच निकलते हैं और जो ईमानदारी से जनता के मुद्दे उठाते हैं, वो दुरुपयोग का शिकार होते रहते हैं।' उल्लेखनीय है कि CBI ने दिल्ली आबकारी नीति मामले में एक FIR दर्ज करने के बाद दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया और भारतीय प्रशासनिक सेवा (IAS) अफसर आरव गोपी कृष्ण के परिसरों के अलावा 19 स्थानों पर शुक्रवार को छापेमारी की कार्रवाई की है।

अधिकारियों ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया है कि CBI ने गत वर्ष नवंबर में लाई गई दिल्ली आबकारी नीति बनाने और उसके क्रियान्वयन में कथित अनियमितताओं के संबंध में एक FIR दर्ज की है। जिसके तहत ही यह कार्रवाई की गई है। 

'विदेश की लड़कियों की तरह है CM नीतीश...कब पकड़ ले, कब छोड़ दें', विजयवर्गीय के बयान पर मचा बवाल

'केजरीवाल को रोकना चाहती है मोदी सरकार..', सिसोदिया पर कार्रवाई से भड़के संजय सिंह

144 करोड़ का नुकसान.., वो आबकारी नीति, जिसमे बुरे फंसे AAP और मनीष सिसोदिया

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -