रिकॉर्ड टीकाकरण पर चिदंबरम का तंज, कहा- इसके लिए मिल सकता है नोबल पुरस्कार
रिकॉर्ड टीकाकरण पर चिदंबरम का तंज, कहा- इसके लिए मिल सकता है नोबल पुरस्कार
Share:

नई दिल्ली: देश में अंतरराष्ट्रीय योग दिवस यानी 21 जून को रिकॉर्ड 88 लाख से ज्यादा लोगों को कोरोना वैक्सीन लगाई गई। अब इस रिकॉर्ड टीकाकरण पर कांग्रेस पार्टी ने सवाल खड़े किए हैं। कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व केंद्रीय पी चिदंबरम ने मंगलवार को दावा किया कि रविवार को वैक्सीन को जमा किया गया और सोमवार को टीकाकरण का विश्व रिकॉर्ड स्थापित किया गया, किन्तु इसके अगले दिन फिर से पुरानी स्थिति रही।

 

पूर्व वित्त मंत्री चिदंबरम ने केंद्र पर तंग कसते हुए कहा कि इसको लेकर मोदी सरकार को औषधि के क्षेत्र में नोबेल प्राइज मिल सकता है। चिदंबरम ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'रविवार को जमाखोरी, सोमवार को टीका लगाएं और मंगलवार को लंगड़ाकर वापस लौट जाएं। "एक दिन" के टीकाकरण के विश्व "रिकॉर्ड" के पीछे यही रहस्य है।' चिदंबरम ने आगे लिखा कि, 'मुझे यकीन है कि इस "करतब" को गिनीज बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में जगह मिलेगी।'

आपको बता दें कि केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने मंगलवार को कहा कि भारत ने 21 जून को एक दिन में कोरोना वायरस की 88.09 लाख वैक्सीन लगाने की ‘ऐतिहासिक उपलब्धि’ हासिल की है और लगभग 64 फीसद खुराकें ग्रामीण इलाकों में दी गई हैं। इसी को लेकर कांग्रेस ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। 

भारत-तालिबान की मुलाकात पर दिग्विजय सिंह का केंद्र सरकार पर हमला, बोले- क्या यह राष्ट्रद्रोह की श्रेणी में आएगा?

महबूबा मुफ़्ती का सवाल- जब तालिबान से बात हो सकती है, तो पाकिस्तान से क्यों नहीं ?

पाकिस्तान ने कोविड के मामलों में दर्ज की अब तक सबसे कम संख्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -