नीति आयोग के CEO और सीएम योगी पर चिदंबरम का हमला, सिलसिलेवार ट्वीट में कही ये बात

नई दिल्ली: कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम ने नौकरशाही को लेकर तंज कसा है। लोकतंत्र के मुद्दे पर नीति आयोग के CEO अमिताभ कांत की कथित टिप्पणियों पर तंज कसते हुए, चिदंबरम ने शुक्रवार को कहा कि देश में बहुत अधिक "नौकरशाही" है। इसके साथ ही उन्होंने उत्तर प्रदेश सरकार पर उनके नए कानूनों को लेकर भी निशाना साधा है।

चिदंबरम ने अपने एक ट्वीट में लिखा है कि, "बहुत अधिक लोकतंत्र है, एक वरिष्ठ नौकरशाह कहता है. बहुत ज्यादा नौकरशाही है, एक प्रबुद्ध डेमोक्रेट कहता है।' सिलसिलेवार ट्वीट्स में उन्होंने 'लव जिहाद' के खिलाफ कानून बनाने के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेतृत्व वाली उत्तर प्रदेश सरकार के लिए कहा कि एक नए संसद भवन की नींव एक उदार लोकतंत्र के 'खंडहर' पर रखी गई थी।

साहित्य और शांति के क्षेत्र में यूपी की योगी सरकार के लिए ’नोबेल पुरस्कार’ की मांग करते हुए कांग्रेस नेता चिदंबरम ने ट्वीट में लिखा कि, 'यूपी की रचनात्मकता दो नोबेल पुरस्कारों की हकदार है - साहित्य (कथा) और शांति के लिए।' एक अन्य ट्वीट में चिदंबरम ने लिखा कि “यूपी कानून बनाने और कानून के अनुप्रयोग में सबसे रचनात्मक राज्य है।  और कौन 'लव जिहाद’ नामक अपराध का आविष्कार कर सकता था?

 

इस साल अमेरिका में नहीं होगी क्रिसमस पार्टी, जो बिडेन ने दी चेतावनी

यूपी वालों के लिए बड़ी खुशखबरी, सीएम योगी ने बताया कब आएगी कोरोना वैक्सीन

राजस्थान की गहलोत सरकार पर फिर मंडराया संकट, दो BTP विधायकों ने वापस लिया समर्थन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -