पीएम मोदी पर इल्जाम लगाने के बाद चिदंबरम ने मानी अपनी गलती, ट्वीट में लिखा- मैं गलत था
पीएम मोदी पर इल्जाम लगाने के बाद चिदंबरम ने मानी अपनी गलती, ट्वीट में लिखा- मैं गलत था
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व केंद्रीय पी चिदंबरम ने अपने वैक्सीन वाले दावे पर मंगलवार को सफाई दी है. दरअसल सोमवार को पीएम मोदी ने टीकाकरण नीति में बदलाव का ऐलान किया था, जिसके बाद पी चिदंबरम ने दावा किया था कि 'किसी भी राज्य ने केंद्र से ये नहीं कहा कि उसे सीधे निर्माताओं से वैक्सीन खरीदने की इजाजत दी जानी चाहिए'. साथ ही पीएम मोदी पर आरोप लगाया था कि सरकार ने अपनी गलतियों से सीखा है और कहा कि पीएम मोदी ने वैक्सीन की सीधे सप्लाई के लिए विपक्ष को दोषी ठहराया है, जबकि किसी राज्य सरकार ने सीधे वैक्सीन खरीदने की मांग नहीं की थी.

 

चिदंबरम ने कहा कि, 'आइए जानते हैं कि किस सीएम, किस राज्य सरकार ने किस तारीख को मांग की थी कि उन्हें वैक्सीन खरीदने की इजाजत दी जाए'. वहीं अब मंगलवार को चिदंबरम ने खुद की गलत मानते हुए ट्वीट किया कि 'मैंने ANI से कहा कृपया हमें बताएं कि किस राज्य सरकार ने मांग की थी कि उसे सीधे वैक्सीन खरीदने की इजाजत दी जानी चाहिए', इस पर उन्हें पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के पत्र की प्रतिलिपि जो पीएम को पोस्ट की गई थी मिल गई, जिसके चलते पी. चिदंबरम ने कहा 'मैं गलत था'.

मंगलवार को ट्विटर पर कांग्रेस के दिग्गज नेता पी चिदंबरम ने कहा कि उन्हें पता चला है कि पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने पीएम मोदी से आग्रह किया था कि वो अपने राज्य के लिए सीधे वैक्सीन खरीदने की इजाजत चाहती हैं. वहीं प्रधानमंत्री मोदी ने सोमवार को ऐलान किया था कि 21 जून से केंद्र 18 वर्ष से अधिक आयु के सभी भारतीय नागरिकों को निःशुल्क वैक्सीन प्रदान करेगा.

बिहार में घटे कोरोना केस, सीएम नितीश ने किया लॉकडाउन हटाने का ऐलान

अचानक नदी में जा गिरी यात्री वैन, 1 व्यक्ति की मौत, 17 लोग हुए लापता

विदेशी फिल्में देखने और विदेशी कपड़े पहनने पर मौत की सजा... किम जोंग उन का तुगलकी फरमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -