कांग्रेस नेता का बड़ा बयान, कहा- चुनाव परिणाम के बाद इस पार्टी के साथ चले जाएंगी मायावती
कांग्रेस नेता का बड़ा बयान, कहा- चुनाव परिणाम के बाद इस पार्टी के साथ चले जाएंगी मायावती
Share:

बलिया: कांग्रेस नेता एवं उत्तर प्रदेश की बसपा सरकार में मंत्री रह चुके नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने बसपा में पुनः शामिल होने की संभावना से इंकार करते हुए बुधवार को दावा किया है कि 23 मई को चुनावी परिणाम आने के बाद बसपा सुप्रीमो मायावती भाजपा में शामिल हो जायेंगी. कांग्रेस नेता सिद्दीकी ने यहां प्रेस वालों से बातचीत करते हुए मायावती के पीएम पद की दावेदारी को लेकर मीडिया में चल रही अटकलों पर आश्चर्य प्रकट किया. 

सिद्दीक़ी ने कहा कि बसपा के सहयोगी दल सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव व रालोद ने कभी भी यह साफ़ रूप से नहीं कहा है कि वह मायावती के प्रधानमंत्री पद की दावेदारी का समर्थन करते हैं.  उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव ने केवल यह कहा है कि अगला प्रधानमंत्री यूपी से ही बनेगा, तब ऐसे में मायावती के प्रधानमंत्री बनने का प्रश्न ही कहां उठता है. उन्होंने दावा किया कि 23 मई के बाद बसपा प्रमुख मायावती भाजपा में शामिल हो जायेंगी.

सिद्दीक़ी ने कहा कि मायावती पहले भी भाजपा से हाथ मिला चुकी हैं और भाजपा को अपना वोट ट्रांसफर कर चुकी हैं. मायावती पर इस तरह का दबाव बनाया जाएगा कि वह भाजपा का हाथ थाम लेंगी. जब मायावती भाजपा के साथ चली जायेंगी तो सपा के सामने देश और प्रदेश हित में कांग्रेस के साथ आने के सिवाय कोई चारा नहीं रहेगा.

ममता को रास नहीं आई चुनाव आयोग की कार्यवाही, लगाया पक्षपात का आरोप

PM का ममता बनर्जी पर हमला, कहा- आपकी गालियों और धमकियों से नहीं डरेंगे

पांवटा साहिब पहुंचे सिद्धू ने पीएम मोदी पर साधा जमकर निशाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -