कांग्रेस का हमला, नरेंद्र सलूजा बोले - दो खेमों में बँटी भाजपा, एक टिकाऊ तो दूसरा बिकाऊ
कांग्रेस का हमला, नरेंद्र सलूजा बोले - दो खेमों में बँटी भाजपा, एक टिकाऊ तो दूसरा बिकाऊ
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश कांग्रेस के मीडिया कोऑर्डिनेटर नरेंद्र सलूजा ने ट्वीट करते हुए भाजपा पर निशाना साधा है. नरेंद्र सलूजा का कहना है कि भाजपा एक ओर टिकाऊ है तो दूसरी ओर बिकाऊ है. नरेंद्र सलूजा ने यह बयान राज्य की भाजपा सरकार में खाद्य आपूर्ति मंत्री गोविंद राजपूत द्वारा नियमों के उल्लंघन करने को लेकर दिया है.

बता दें कि राहतगढ़ में 13 जून को हुए एक सियासी कार्यक्रम में कुछ कांग्रेस कार्यकर्ता भाजपा में शामिल हुए थे. खाद्य आपूर्ति मंत्री गोविंद सिंह राजपूत को भी इस कार्यक्रम में भाजपा की सदस्यता ग्रहण करवाई गई. इस अवसर पर जमकर सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ीं. गोविंद सिंह राजपूत खुद भी कार्यक्रम में मास्क के बगैर दिखाई दिए . इसके बाद गोविंद सिंह राजपूत ने सफाई देते हुए कहा था, ''कार्यकर्ता जोश में थे, माने नहीं. आगे से इसका ध्यान रखेंगे.'' वहीं, दतिया के दौरे पर पहुंचे स्वास्थ्य एवं गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के कार्यक्रम में भी सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन नहीं किया गया और ना ही उन्होंने मास्क पहना  .

इससे पहले 12 जून को पूर्व MLA सुदर्शन गुप्ता ने केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के जन्मदिन के अवसर पर कमला नेहरू नगर में राशन वितरित किया था. इसमें सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ती नज़र आई थीं. सुदर्शन गुप्ता पर कोरोना के प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने के लिए केस दर्ज किया गया. इसको लेकर सलूजा का कहना है कि, ''गोविंद राजपूत उल्लंघन करते हैं तो पूरी छूट? यह अंतर है बिकाऊ और टिकाऊ में?''

 

पर्यटकों के लिए आज से खुलेगा कॉर्बेट टाइगर रिजर्व

क्या वाकई विदेशी बाजारों में अपना प्रोडक्ट बेच सकते है किसान ?

प्रियंका वाड्रा ने दिया बड़ा बयान, मजदूरों की तकलीफ को लेकर कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -