पति ने दी पत्नी को धमकी, कहा- 'कांग्रेस नेता हूं, राजीनामा नहीं किया तो पूरे खानदान को बर्बाद कर दूंगा'

Mar 04 2021 08:57 AM
पति ने दी पत्नी को धमकी, कहा- 'कांग्रेस नेता हूं, राजीनामा नहीं किया तो पूरे खानदान को बर्बाद कर दूंगा'

ग्वालियर: मध्यप्रदेश में इन दिनों अपराध के मामले दिन पर दिन बढ़ते चले जा रहे हैं। अब यहाँ पर एक युवक ने पत्नी को ही जान से मारने की धमकी दी है। खबरों के अनुसार इस मामले में घरेलू हिंसा हुई है और इस मामले में राजीनामा नहीं करने पर महिला को धमकाया गया है। महिला को धमकाते हुए कहा गया है कि 'कांग्रेस नेता हूं, बड़े स्तर पर संबंध हैं। तुम्हारे पूरे परिवार को बर्बाद कर दूंगा।' इस घटना को तिघरा के कुलैथ गांव की बताया जा रहा है। इस मामले में पीडि़त ने तिघरा थाना में शिकायत दर्ज करवाई है। इस मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दायर कर लिया है।

पूरे मामले के बारे में बात करें तो कुलैथ निवासी 25 साल की मालती की शादी आज से दो साल पहले सौजना निवासी धर्मेन्द्र यादव के साथ हुई थी। इस शादी के एक साल बाद ही दहेज की मांग करने और अक्सर मारपीट करने पर मालती ने ससुराल छोड़ दिया। उसके बाद वह अपने मायके कुलैथ में आकर रहने लगी। केवल इतना ही नहीं उसने पति तथा अन्य ससुराल पक्ष के सदस्यों पर घरेलू हिंसा व दहेज एक्ट का मामला दर्ज करा दिया था। उसके बाद बीते मंगलवार शाम को जब वह अपने घर पर काम कर रही थी उसी दौरान धर्मेन्द्र का फोन आया। उसने मामला वापस लेने तथा वापस ससुराल आने के लिए कहा लेकिन यह सुनकर मालती ने पूर्व में की गई मारपीट और प्रताडऩा की याद दिलाई। उसके बाद पति नाराज हो गया। उसने पहले तो राजीनामा नहीं करने पर हत्या करने की धमकी दी और उसके बाद गाली गलौज करने लगा।

यह देखकर जब महिला ने विरोध जताया तो आरोपी ने कहा कि 'हल्के में मत ले वह एक कांग्रेस नेता है और उसके कई बड़े नेताओं से संबंध हैं। यदि उसकी बात नहीं मानी तो वह उसे तथा उसके परिवार को बर्बाद कर देगा।' इस मामले में मालती ने पति से बातचीत की पूरी रिकॉर्डिंग कर ली थी। वहीं फोन कट होने के बाद वह अपने परिजन के साथ तिघरा थाना पहुंची और पति के खिलाफ शिकायत की। इसी के साथ ही रिकॉर्डिंग पुलिस को दी। उसके बाद पुलिस ने राजीनामा के लिए धमकाने की एफआईआर दर्ज कर ली है। फिलहाल आरोपी फरार है।

क्या 'दीदी' के मुकाबले 'दादा' को उतारेगी BJP ? गांगुली के भाजपा में जाने की अटकलें तेज़

आज इन राशिवालों को लग सकती है चोट, इनका दिन होगा शुभ

WI Vs SL: पोलार्ड ने 6 गेंदों पर जड़े 6 छक्के, युवराज-गिब्स की लिस्ट में हुए शामिल