मनीष तिवारी का सीधा हमला, कहा- 6 सालों में 18 बार जिनपिंग से मिले मोदी, रिटर्न गिफ्ट में क्या मिला ?
मनीष तिवारी का सीधा हमला, कहा- 6 सालों में 18 बार जिनपिंग से मिले मोदी, रिटर्न गिफ्ट में क्या मिला ?
Share:

नई दिल्ली: भारत और चीन के बीच सीमा पर गतिरोध जारी है. इसी मसले पर देश में सियासत भी गरमाई हुई है. कांग्रेस की तरफ से लगातार केंद्र सरकार पर हमला बोला जा रहा है. आज एक बार फिर कांग्रेस सांसद मनीष तिवारी ने पीएम नरेंद्र मोदी को टारगेट किया है. मनीष तिवारी ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा है कि पीएम मोदी पिछले 6 वर्षों में 18 बार चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग से मिले. मगर उन्हें रिटर्न गिफ्ट के रूप में क्या मिला? आक्रामकता.

मनीष तिवारी ने इसी के साथ पीएम नरेंद्र मोदी और शी जिनपिंग की कई तस्वीरों को भी ट्वीटर पर साझा किया है, जिसमें अहमदाबाद में दोनों नेताओं के झूला झूलते हुए तस्वीर भी शामिल है. बता दें कि कांग्रेस की तरफ से लगातार केंद्र सरकार से चीन के मसले पर सवाल उठाए जा रहे हैं. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी हों या फिर कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी दोनों ही सरकार पर लगातार हमला कर रहे हैं.

कांग्रेस का कहना है कि सरकार की गलत नीतियों के कारण चीन के साथ ऐसे हालात बने हैं और अब सरकार देश से हकीकत छुपा रही है. बीते दिन कांग्रेस ने कहा कि बॉर्डर पर चीन लगातार अपनी स्थिति मजबूत कर रहा है, वहीं अरुणाचल प्रदेश में भी चीन की तरफ से घुसपैठ हो रही है.केंद्र सरकार को अपनी स्थिति साफ़ करनी चाहिए. आपको बता दें कि कांग्रेस के हमले के बाद भाजपा की तरफ से पलटवार हो रहा है. भाजपा प्रमुख जेपी नड्डा ने भी कांग्रेस और चीन के कनेक्शन को उजागर किया हैं. नड्डा ने दावा किया है कि कांग्रेस के राजीव गांधी फाउंडेशन ने चीनी राजनीतिक दल कम्युनिस्ट पार्टी से करार किया और फंड भी लिया.

 

'बाबा रामदेव के पास हर मर्ज की दवा, वो मृत व्यक्ति को भी कर सकते हैं जिन्दा'

कर्नाटक में दिग्गज कांग्रेस नेताओं ने शहीद जवानों को दी श्रद्धांजलि

सीएम केजरीवाल का बेतुका बयान, बोले- दिल्ली में 'हल्का' वाला कोरोना, चिंता की जरुरत नहीं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -