... अगर ऐसा नहीं हुआ तो क्या पीएम मोदी लगा लेंगे फांसी - मल्लिकार्जुन खड़गे
... अगर ऐसा नहीं हुआ तो क्या पीएम मोदी लगा लेंगे फांसी - मल्लिकार्जुन खड़गे
Share:

मुंबई: लोकसभा चुनाव में प्रचार के दौरान नेताओं की तीखी बयानबाज़ी थमने का नाम नहीं ले रही है। रविवार को कांग्रेस के दिग्गज नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने एक ने एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी पर आपत्तिजनक बयान दे डाला। कर्नाटक के चिंचोली में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए खड़गे ने कहा, 'यहां बैठी जनता इस देश का भविष्य लिखने जा रही हैं। सुभाष और हमारा भविष्य आपके हाथों में है, उनके (भाजपा-मोदी) के हाथों में नहीं है।'

खड़गे ने कहा कि, 'जहां भी पीएम मोदी जाते हैं, कहते हैं कि कांग्रेस को आम चुनाव में 40 सीटें भी नहीं मिलेंगी। क्या आपमें से कोई भी इसे मानता है? अगर हमें 40 से अधिक सीटें मिल गईं तो क्या मोदी दिल्ली के विजय चौक में खुद को फांसी लगा लेंगे?' उल्लेखनीय है कि 2014 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को 44 सीटें मिली थीं। भाजपा की दिग्गज नेता और सांसद शोभा करंदलाजे ने खड़गे से इस बयान पर माफी की मांग करते हुए कहा कि उन्हें इतने दिग्गज नेता से इस तरह के अशोभनीय बयान की उम्मीद नहीं थी। 

इससे पहले खड़गे ने चुनावी रैली में कहा था कि मोदी खुद को पिछड़ी जाति का बताते हैं किन्तु वे सिर्फ धनवानों की सहायता कर रहे हैं। वर्तमान विधायक उमेश जाधव के इस्तीफे के बाद चिंचोली में उपचुनाव कराया जा रहा है। जाधव हाल ही में कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए हैं और गुलबर्गा से लोकसभा चुनाव लड़े हैं। 

बेतिया में मतदान के दौरान बिगड़े हालात, भाजपा उम्मीदवार पर हुआ हमला

येदियुरप्पा का बड़ा बयान, कहा - कर्नाटक में भाजपा सरकार बनाने के पक्ष में माहौल

अलवर दुष्कर्म मामला: राजस्थान सरकार पर हमलावर हुए जावड़ेकर, सीएम गहलोत से माँगा इस्तीफा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -