कांग्रेसी नेता मोइली बोले, राहुल गाँधी के अध्यक्ष बने रहने की 1% भी संभावना नहीं
कांग्रेसी नेता मोइली बोले, राहुल गाँधी के अध्यक्ष बने रहने की 1% भी संभावना नहीं
Share:

हैदराबाद: कांग्रेस के दिग्गज नेता एम वीरप्पा मोइली ने शुक्रवार को कहा है कि राहुल गांधी के पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद पर बने रहने की एक प्रतिशत भी संभावना नहीं बची है. दरअसल, राहुल गांधी ने फिर दोहराया है कि वह अध्यक्ष पद से इस्तीफे के अपने निर्णय से पीछे नहीं हटेंगे. इस बारे में पूछे जाने पर मोइली ने कहा है कि कांग्रेस कार्य समिति (सीडब्ल्यूसी) इस मामले पर ध्यान देगी. 

पूर्व केन्द्रीय मंत्री मोइली ने कहा कि, ‘कुछ भी हो सकता है.’ उल्लेखनीय है कि मोइली कांग्रस नीत पूर्ववर्ती यूपीए सरकार में विधि एवं न्याय, पेट्रोलियम एवं प्राकृतिक गैस और कारपोरेट मामलों के मंत्रालय संभाल चुके हैं. मोइली ने कहा कि, ‘आज, मुझे नहीं लगता कि राहुल गांधी के फिर से जिम्मेदारी संभालने की एक प्रतिशत भी संभावना है. किसी अन्य नाम पर मंथन करने से पहले सीडब्ल्यूसी निश्चित रूप से एक बैठक करेगी. जब तक सीडब्ल्यूसी उनका इस्तीफा मंजूर नहीं करती, अटकलें और उनके बयान जारी रहेंगे.’ 

मोइली ने कुछ कांग्रेसी नेताओं की उस अपील पर टिप्पणी से मना कर दिया जिसमें राहुल गांधी से बहन प्रियंका वाड्रा को अध्यक्ष बनाने का आग्रह किया गया था. उन्होंने कहा कि, ‘मैं प्रतीक्षा करूंगा कि सीडब्ल्यूसी कोई उचित कदम उठाए.’ लोकसभा चुनावों में शर्मनाक हार के बीच, मोइली ने पिछले हफ्ते कहा था कि कांग्रेस को ‘बड़ी सर्जरी’ की आवश्यकता है.

भूपेश बघेल से छीना गया पद, मोहन मरकाम को मिली बड़ी जिम्मेदारी

लोकसभा में गरजे अमित शाह, कहा - जहां भी आतंकवाद होगा, हम वहां घुसकर मारेंगे

रेलवे में नौकरी चाहने वाली महिलाओं के लिए खुशखबरी, पियूष गोयल ने किया बड़ा ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -