कांग्रेस नेता कुलदीप राठौर का आरोप, कहा- भाजपा के दबाव में काम कर रहा है चुनाव आयोग
कांग्रेस नेता कुलदीप राठौर का आरोप, कहा- भाजपा के दबाव में काम कर रहा है चुनाव आयोग
Share:

शिमला: हिमाचल प्रदेश की कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने निर्वाचन आयोग पर दोहरे मापदंड अपनाने का आरोप लगाते हुए कहा है कि वह भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के दबाब में काम कर रहा है। उन्होंने कहा कि देश की लोकतांत्रिक व्यवस्था को जिस तरह से अस्त व्यस्त किया जा रहा है वह बेहद निंदनीय है।

उन्होंने भाजपा के संकल्प पत्र में शामिल कोरोना वेक्सीन बिहार में फ्री देने के ऐलान को आदर्श आचार संहिता का सीधा उल्लंघन करार दिया है। उन्होंने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जय प्रकाश नड्डा के उस बयान को चुनावों को प्रभावित करने वाला कहा है, जिसमें उन्होंने कहा था कि कोरोना वेक्सीन पहले बिहार को ही दी जाएगी। राठौर ने कहा कि पहले तो भाजपा देश को बताये कि क्या कोरोना वेक्सीन सिर्फ उन्हीं राज्यों को दी जाएगी, जहां चुनाव हो रहें है ? क्या देश के अन्य राज्यों के लोगों को यह वेक्सीन मुहैया नही करवाई जाएगी।

नड्डा के बयान की कड़ी आलोचना करते हुए कांग्रेस नेता राठौर ने कहा कि भाजपा देश के लोगों के साथ नाइंसाफी तो कर ही रही है।  साथ में लोगों के अधिकारों का हनन भी किया जा रहा है। ऐसे में निर्वाचन आयोग को इस पर कड़ा संज्ञान लेते हुए भाजपा पर आपराधिक केस दर्ज कर कोई भी कानूनी प्रक्रिया अमल में लानी चाहिए।

फ्रांस के राष्ट्रपति मैक्रों ने लिखा लैटर, इस बार 'इस्लाम के नाम पर हमले' को लेकर कही ये बात

शाह का मिशन बंगाल, भाजपा कार्यकर्ताओं को दिया 200 सीटों का टारगेट, कहा- जनता के बीच जाएं

चारा घोटाला: क्या जेल से बाहर आ पाएंगे लालू ? झारखंड हाई कोर्ट में सुनवाई कल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -