विकास दुबे की गिरफ़्तारी पर सियासत तेज़, कांग्रेस बोली- उज्जैन तक कैसे पहुंचा गैंगस्टर ?
विकास दुबे की गिरफ़्तारी पर सियासत तेज़, कांग्रेस बोली- उज्जैन तक कैसे पहुंचा गैंगस्टर ?
Share:

भोपाल: कानपुर शूटआउट के मुख्य आरोपी विकास दुबे के गिरफ्तार होने के साथ ही इस मुद्दे पर सियासत गर्मा गई है. यहां पक्ष-विपक्ष में बयानबाज़ी का दौर शुरू हो गया है और सभी गिरफ्तारी पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक ऐसी ही प्रतिक्रिया कांग्रेस नेता केके मिश्रा की तरफ से भी सामने आई है. केके मिश्रा ने सीएम शिवराज पर हमला बोलते हुए ट्वीट में लिखा है कि 'महाकाल में आने से किसी के पाप नहीं धूल जाएंगे. प्रश्न यह है महाकाल (उज्जैन) तक वह प्रदेश की किस सीमा से घुसा? मंदिर प्रवेश ऑनलाइन है, आधार कार्ड किसका है? क्या इतने कुख्यात आरोपी को एक निहत्था सुरक्षाकर्मी पकड़ सकता है? आप ट्वीट नहीं कुहासा स्पष्ट कीजिए!'

दरअसल, कानपुर शूटआउट के मास्टरमाइंड और गैंगस्टर विकास दुबे की आज गिरफ्तारी हो गई है. मध्य प्रदेश पुलिस ने विकास को उज्जैन के महाकाल मंदिर से अरेस्ट किया है. पुलिस सूत्रों के अनुसार, विकास दुबे मास्क पहनकर बाबा महाकाल के दर्शन करने के लिए उज्जैन आया था. यहां मंदिर में दाखिल होने के दौरान गार्ड ने विकास को पहचान लिया और पुलिस को फोन पर सूचना दे दी. जिसके बाद उज्जैन SP खुद अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे को दबोच लिया. 

मध्यप्रदेश पुलिस ने विकास दुबे की गिरफ्तारी की सूचना मध्यप्रदेश सीएम और यूपी पुलिस को भी दे दी है. जानकारी के मुताबिक, मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने स्वयं यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ को फोन कर विकास दुबे की गिरफ्तारी के संबंध में जानकारी दी है. जानकारों की मानें तो यूपी पुलिस जल्द ही विकास की हिरासत मांग सकती है. वहीं विकास दुबे की ट्रांजिट रिमांड मांगने की अटकलें भी तेज हो गई है.

फेसबुक ने ब्राजील के राष्ट्रपति बोल्सनारो पर लगाया झूठी अफवाह फ़ैलाने का आरोप

चीन के खिलाफ सरकार सख्त, अब इम्पोर्ट ड्यूटी पर लिया बड़ा फैसला

मौसम जल्द बदलेगा करवट, कई इलाकों में भारी बारिश की संभावना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -