कांग्रेस नेता कीर्ति आजाद आज तृणमूल कांग्रेस में शामिल
कांग्रेस नेता कीर्ति आजाद आज तृणमूल कांग्रेस में शामिल
Share:

नई दिल्ली: सूत्रों के मुताबिक कांग्रेस नेता कीर्ति आजाद मंगलवार शाम पांच बजे तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) में शामिल हो जाएंगे। कीर्ति आजाद ने कहा "राष्ट्रीय राजधानी में विकास तब होता है जब पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी  दिल्ली यात्रा करने की तैयारी करती हैं।"

दिल्ली और जिला क्रिकेट संघ में संदिग्ध अनियमितताओं और भ्रष्टाचार को लेकर केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली को खुले तौर पर निशाना बनाने के लिए कीर्ति आज़ाद को 23 दिसंबर, 2015 को भारतीय जनता पार्टी से बर्खास्त कर दिया गया था, और अंततः 2018 में वह कांग्रेस में शामिल हो गए।

क्रिकेटर से नेता बने आजाद बिहार के दरभंगा शहर से तीन बार लोकसभा के लिए चुने गए। वह 2014 के आम चुनाव में भाजपा के लिए प्रचारक थे। आजाद 1983 में भारत की विश्व कप विजेता टीम के सदस्य थे।

ममता बनर्जी का शहर का दौरा संसद के शीतकालीन सत्र की शुरुआत से कुछ दिन पहले है, जो 29 नवंबर को शुरू होने वाला है। दिल्ली की अपनी यात्रा के दौरान, वह बुधवार को पीएम मोदी से मुलाकात कर सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) से संबंधित समस्याओं पर चर्चा करेंगी और राज्य के विकास बारे में बात करेंगी। इस साल जुलाई में, बनर्जी ने दिल्ली का दौरा किया। बंगाल विधानसभा चुनावों में तृणमूल कांग्रेस के दोबारा सत्ता में आने के बाद से यह उनकी पहली यात्रा है। हाल ही में दिल्ली के दौरे पर उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की।

कोरोना से भी ज्यादा घातक हुआ दिल्ली का वायु प्रदूषण

RJD मुख्यालय में लगी छह टन की विशाल 'लालटेन', सोशल मीडिया पर हुई वायरल

केरल: RSS कार्यकर्ता की निर्मम हत्या करने के मामले में इस्लामिक संगठन PFI का पदाधिकारी गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -