कार्ति चिदंबरम बोले- EVM को दोष ना दें , चाहे चुनाव परिणाम जो भी हो
कार्ति चिदंबरम बोले- EVM को दोष ना दें , चाहे चुनाव परिणाम जो भी हो
Share:

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव के परिणामों के बीच EVM को लेकर एक बार फिर से बहस शुरू हो गई है. कांग्रेस नेता उदित राज ने महागठबंधन के रुझानों में पिछड़ने के बाद EVM पर सवाल खड़े किए, तो कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री कार्ति चिदंबरम ने ईवीएम का बचाव किया है. हालांकि इन सबके बीच कांग्रेस पार्टी की प्रवक्ता रागिनी नायक ने उदित राज के बयान से किनारा कर लिया है. 

कार्ति चिदंबरम ने EVM का बचाव करते हुए ट्वीट में लिखा है कि, चुनाव का परिणाम कुछ भी हो, किन्तु अब ईवीएम को दोष देना बंद करना चाहिए. मेरे हिसाब से ईवीएम सिस्टम मजबूत, सटीक और भरोसेमंद है.' इससे पहले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता उदित राज ने ईवीएम में हैकिंग होने की आशंका जाहिर की थी. इसके लिए उन्होंने अमेरिकी चुनाव तक का हवाला दे डाला था.

हालांकि कांग्रेस की आधिकारिक प्रवक्ता रागिनी नायक ने कहा कि हमने EVM पर सवाल नहीं उठाए और किसी की निजी टिप्पणी को नज़रअंदाज़ किया जाना चाहिए. उन्होंने कहा कि हम चुनाव जीतेंगे और EVM पर कोई सवाल नहीं उठा रहे हैं.  बता दें कि बिहार चुनाव में जनसभा के दौरान कांग्रेस के लोकसभा सांसद राहुल गांधी भी ईवीएम पर सवाल उठा चुके हैं. उन्होंने ईवीएम को एमवीएम यानी मोदी वोटिंग मशीन करार दिया था.

आज से हज यात्रा की बुकिंग हुई शुरू, 2021 में अधिक होगी लागत

बिहार में फिर नितीश की सरकार ! 129 सीटों पर NDA को बढ़त

बिहार चुनाव: दरभंगा देहात से राजद के ललित यादव जीते, JDU के फ़राज़ फातमी को हराया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -