मसूद अज़हर का वैश्विक आतंकी घोषित होना पीएम मोदी की कामयाबी कैसे - कपिल सिब्बल
मसूद अज़हर का वैश्विक आतंकी घोषित होना पीएम मोदी की कामयाबी कैसे - कपिल सिब्बल
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और अधिवक्ता कपिल सिब्बल ने कहा है कि पीएम मोदी बताएं कि क्या आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद का सरगना मसूद अजहर को संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद द्वारा अंतरराष्ट्रीय आतंकवादी घोषित करने के बाद से भारत में आतंकवाद समाप्त हो जाएगा?  कपिल सिब्बल ने कहा कि, "हम चाहते हैं कि आतंकवाद पूरी तरह समाप्त हो जाए।"

सिब्बल ने पाकिस्तान को 'आतंकवादी देश' घोषित करने की मांग करते हुए कहा कि पीएम मोदी को इसके लिए देश कि जनता से वादा करना चाहिए। पूर्व केंद्रीय मंत्री सिब्बल ने सवाल पूछते हुए कहा कि पीएम मोदी, मसूद अज़हर को यूनएससी द्वारा अंतरराष्ट्रीय आतंकवादी घोषित करने का 'श्रेय' क्यों ले रहे हैं। सिब्बल ने कहा है कि पीएम मोदी को अपनी पार्टी की ओर से 'माफी' मांगनी चाहिए, क्योंकि यह पूर्व की भाजपा सरकार ही थी, जिसने 1999 में भारतीय एयरलाइंस के विमान आईसी-814 के अपहरण के बाद मसूद अजहर को रिहा कर दिया था और 'पाकिस्तान को सौंप दिया था।'

कांग्रेस नेता और वकील कपिल सिब्बल ने मसूद अजहर को यूएनएससी की 1267 प्रतिबंध समिति ने एक मई को ग्लोबल टेररिस्ट के रूप में सूचीबद्ध कर दिया। सिब्बल ने कहा है कि, "यह मोदी की कामयाबी किस तरह है? यह अंतर्राष्ट्रीय समुदाय के समर्थन से भारतीय कूटनीति की कामयाबी जरूर है।"

खबरें और भी:-

मीर की हत्या को भाजपा ने बताया बड़ी क्षति, कहा- व्यर्थ नहीं जाएगा बलिदान

सेना के राजनीतिकरण को लेकर रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने कांग्रेस को घेरा, कही ये बात

चुनाव आयोग ने लिया बड़ा फैसला, मतदान के दौरान नज़रबंद रहेंगे बाहुबली नेता राजा भैया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -