कमलनाथ का वार, कहा- दिन में तीन बार झूठ बोलते हैं शिवराज
कमलनाथ का वार, कहा- दिन में तीन बार झूठ बोलते हैं शिवराज
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश पूर्व सीएम और कांग्रेस नेता कमलनाथ ने गुरुवार को सीएम शिवराज सिंह पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मैंने सोचा था कि 15 वर्ष झूठ बोलने के बाद शिवराज जी ने सबक ले लिया होगा, जब 2018 चुनाव में राज्य की आवाम ने उन्हें घर बैठाया, लेकिन वे बाज नहीं आने वाले..... दिन में 3 झूठ बोलते हैं। हमने संबल योजना में फर्जी लोगों को हटाया था।

कमलनाथ ने कहा कि ये करेंगे 2 हजार लोगों का फायदा और कहेंगे की हमने 20 लाख लोगों को लाभ पहुंचा दिया। ये झूठ की सियासत बहुत हो गई। आने वाले उपचुनाव में मध्य प्रदेश की आवाम सत्य का साथ देगी, वोटर बहुत समझदार हैं। आपको बता दें कि पूर्व सीएम  कमलनाथ ने मंगलवार को कहा था कि विधानसभा में मध्य प्रदेश सरकार ने कबूल कर लिया है कि कांग्रेस के नेतृत्व वाली पिछली सरकार की कृषि ऋण माफी योजना से 26.95 लाख किसानों को फायदा पहुंचा है। कमलनाथ ने कहा कि इससे सत्तारुढ़ भाजपा द्वारा फैलाए जा रहे 'झूठ' का भंडाफोड़ हुआ है।

इस पर राज्य के शहरी विकास मंत्री भूपेन्द्र सिंह ने बुधवार को प्रेस वालों से कहा था कि अधिकारियों ने इस बारे में प्रदेश विधानसभा को गलत जानकारी दी है। जांच के बाद सही जानकारी प्रदान की जाएगी। सिंह ने पिछली कांग्रेस सरकार पर प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि (पीएम-किसान) योजना से संबंधित आंकड़े केन्द्र सरकार को नहीं देने का भी आरोप लगाया है। इस योजना के तहत केंद्र सरकार द्वारा किसानों के बैंक अकाउंट में तीन समान किस्तों में छह हजार रुपये डाले जाते हैं।

खुद को भारतीय नहीं मानते हैं कश्मीरी लोग, चाहते हैं चीन उन पर 'राज' करे - फ़ारूक़ अब्दुल्ला

राहुल गांधी लफ्फाजी का लॉलीपॉप हो गए हैं: मुख्तार अब्बास नकवी

फिट इंडिया संवाद 2020: विराट और मिलिंद सोमन से पीएम मोदी ने की बात, साझा किए फिटनेस के मंत्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -