कांग्रेस नेता हरेश मोराडिया ने पत्नी के साथ की खुदखुशी
कांग्रेस नेता हरेश मोराडिया ने पत्नी के साथ की खुदखुशी
Share:

राजकोट. गुजरात विधानसभा चुनाव अपने ज़ोरों पर हैं. सभी पार्टियों में घमासान मचा हुआ है. इस चुनावी माहौल के बीच कांग्रेस के लिए बुरी खबर है. कांग्रेस नेता हरेश मोराडिया और उनकी पत्नी ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली. अभी तक आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है. पुलिस मामले की जाँच कर रही है.

गुजरात में 14 दिसंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान से 3 दिन पहले नेता द्वारा आत्महत्या की यह घटना हुई है. राजकोट में कांग्रेस पार्टी के नेता हरेश मोराडिया और उनकी पत्नी ने खुदखुशी कर ली है. कथित तौर पर दोनों पति-पत्नी ने ज़हर खाकर अपनी जान दे दी है. हालांकि अभी मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया है.

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी. मोराडिया कांग्रेस पार्टी के किसानों के सेल से जुड़े थे. उनके इस कदम से उनके परिजन और आस पास के लोग सन्न हैं. पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर जल्द ही निष्कर्ष पर पहुंचने का दावा कर रही है. शुरुआती रिपोटर्स की मानें तो हरेश और उनकी पत्नी ने जहर खाकर खुदखुशी की है. हालांकि अभी तक आत्महत्या की सही वजह का पता नहीं चला है. 

सीएम और डीएम के नाम पत्र लिख, सभासद ने लगाई फांसी

इंदौर - भू-माफियाओं के खिलाफ निकाला कैंडल मार्च

मृतका के परिजनों को 92 लाख का मुआवजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -