कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल ने अपनाए बगावती तेवर, बोले- मैं रामभक्त, हिन्दू होने पर गर्व
कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल ने अपनाए बगावती तेवर, बोले- मैं रामभक्त, हिन्दू होने पर गर्व
Share:

अहमदाबाद: गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को तगड़ा झटका लग सकता है. पाटीदार आंदोलन से राजनीति में एंट्री करने वाले गुजरात कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष हार्दिक पटेल ने प्रदेश कांग्रेस नेतृत्व पर सवाल उठाते हुए बगावती तेवर अख्तियार कर लिए है. हार्दिक ने खुद को राम भक्त बताते हुए कहा है कि हिंदू होने पर हमें गर्व है. हालांकि, हार्दिक पटेल ने अभी भाजपा में जाने के सवाल पर अपने पत्ते नहीं खोल रहे हैं. 

हार्दिक पटेल ने प्रदेश कांग्रेस नेतृत्व को लेकर अपनी बात पार्टी के आलाकमान के सामने रख दी है. दिल्ली में कांग्रेस के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल से मुलाकात कर हार्दिक ने अपनी बात रखी है. उन्होंने कहा कि मुझे कांग्रेस के प्रदेश नेतृत्व से समस्या है. वे नहीं चाहते कि कोई काम करे और यदि कोई काम करेगा तो उसे करने नहीं देते हैं. इसी के कारण गुजरात में विपक्ष के रूप में लोगों की हम आवाज नहीं उठा पा रहे हैं. 

वहीं, गुजरात कांग्रेस में वरिष्ठ नेतृत्व ने भी हार्दिक पटेल को सार्वजनिक रूप से न बोलने और व्यक्तिगत रूप से आंतरिक मुद्दों पर चर्चा करने की चेतावनी दी थी. इसके बाद भी हार्दिक पटेल लगातार प्रदेश नेतृत्व को लेकर बयानबाज़ी कर रहे हैं. ऐसे में स्पष्ट है कि गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस में वर्चस्व की लड़ाई तेज हो गई है, जो पार्टी के लिए संकट खड़ा कर सकता है. साथ ही श्रीराम को काल्पनिक मानने वाली कांग्रेस में रहकर खुद को रामभक्त बताना भी हार्दिक पटेल के बागी तेवरों को स्पष्ट कर रहा है, अटकलें हैं कि वो भाजपा ज्वाइन कर सकते हैं.

पीएम मोदी से गर्मजोशी के साथ मिले ब्रिटिश प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन, बोले- Narendra, My Khaas Dost!

'भाजपा पर तानाशाही का नशा चढ़ चुका है..', जहांगीरपुरी में बुलडोज़र की कार्रवाई पर भड़के ओपी राजभर

आज़म खान से मिलने के बाद शिवपाल यादव ने खोले पत्ते, क्या अखिलेश के खिलाफ खड़े होंगे दोनों नेता ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -