'दाढ़ी बढ़ाने से कोई रविंद्रनाथ टैगोर नहीं बन जाता...', पीएम मोदी पर कांग्रेस का तंज
'दाढ़ी बढ़ाने से कोई रविंद्रनाथ टैगोर नहीं बन जाता...', पीएम मोदी पर कांग्रेस का तंज
Share:

जैसलमेर: राजस्थान कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा आज मरु फेस्टिवल (Maru Festival) में पहुंचे. डोटासरा ने मरु महोत्सव के आयोजन को लेकर जिला प्रशासन और जनप्रतिनिधियों से मुलाकात कर उन्हें बधाई दी. इस दौरान कांग्रेस नेता गोविन्द सिंह डोटासरा ने प्रेस कांफ्रेंस में मीडिया के सवालों के जवाब दिए.  

राजस्थान के बजट पर गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने बहुत ही अच्छा बजट दिया है. इस बजट में सभी वर्गों का ख्याल रखा गया है. बजट में ऋण माफी को भी शामिल किया गया है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जैसलमेर में डोला मारू कॉम्प्लेक्स 3500 बीघा भूमि पर बनेगा. वहीं, 29 मार्च को राजस्थान दिवस मनाया जाएगा. उन्होंने कहा कि बजट में फ़िल्म इंडस्ट्री (Film industry) का भी ख्याल रखा गया है. गोडावण को बचाने को लेकर गोडावण पर्यटन सर्किट भी बनाने की बात कही गयी हैं.

इसके बाद कांग्रेस नेता गोविन्द सिंह डोटासरा ने कृषि कानूनों पर मोदी सरकार को निशाने पर लेते हुए कहा कि किसी ने कानून नहीं मांगे थे. यह बंद कमरे में चंदा देने वाले के साथ मिल कर तैयार किया गया काला कानून है. दो-तीन व्यक्ति हैं, जिन के लिये मोदी जी काम कर रहे हैं. साथ ही उन्होंने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि दाढ़ी बढ़ाने से कोई रबीन्द्रनाथ नहीं बन जाता. 

'अगर किसानों की बात नहीं सुनी तो बदल जाएगी सरकार...', किसान महापंचायत में बोले जयंत चौधरी

राज्यसभा से रिटायर होने के बाद पहली बार जम्मू पहुंचे गुलाम नबी आजाद, इस तरह हुआ स्वागत

UNGA राष्ट्रपति ने भारत, पाकिस्तान के बीच संघर्ष विराम समझौते का किया स्वागत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -