गुलाम नबी आजाद ने मारा यु टर्न, कहा- कांग्रेस से ही होना चाहिए अगला पीएम क्योंकि...
गुलाम नबी आजाद ने मारा यु टर्न, कहा- कांग्रेस से ही होना चाहिए अगला पीएम क्योंकि...
Share:

नई दिल्ली: 2019 लोकसभा चुनाव के सांतवे और आखिरी चरण की वोटिंग शेष है और अब परिणाम से पहले सरकार बनाने और पीएम पद के प्रस्तावित नामों पर चर्चाओं को लेकर बाजार गर्म हैं. कांग्रेस के दिग्गज नेता गुलाम नबी आजाद ने पीएम उम्मीदवार को लेकर दिए अपने पिछले बयान से यु टर्न लेते हुए नया बयान दिया है. 

गुलाम नबी आजाद ने कहा है कि ऐसा नहीं है कि कांग्रेस को पीएम पद लेने की कोई इच्छा नहीं है. कांग्रेस सबसे बड़ी सियासी पार्टी है. अगर हमें पांच वर्षों तक सरकार चलाना है तो सबसे बड़ी पार्टी को ही इसके लिए मौका मिलना चाहिए. आज़ाद ने कहा कि चुनाव के बीच में ही हमें एक दूसरे के साथ इस बात को लेकर कोई विवाद पैदा नहीं करना चाहते कि कौन पीएम बनेगा और कौन नहीं. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री का फैसला सभी की सहमति से होगा. गुलाम नबी आजाद ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को प्रधानमंत्री पद का सबसे प्रबल उम्मीदवार करार दिया है. 

गुलाम नबी आजाद ने कहा 'छोटी राजनितिक पार्टी ने जब सरकार बनाई तो साल भर से अधिक नहीं चली, सियासत में देखने तो मिलता है कि इच्छा तो एक चीज होती है तो सरकार चलाना दूसरी चीज, मोदी सरकार से अधिक अच्छी सरकार चलाना और सबसे अधिक बड़ी पार्टी देखी जाए तो कांग्रेस ही है और इस वक़्त हम इसको विवाद नहीं बनाना चाहेंगे. इस समय मजबूत अंडर करंट है, कांग्रेस को जिताने के लिए और भाजपा को मात देने के लिए.'

Modilie शब्द पर राहुल ने फिर बोलै झूठ, ऑक्सफ़ोर्ड ने ट्वीट करके खुद खोली पोल

योगी के मंत्री को फोन पर मिली धमकी, कहा- फ़ौरन 5 करोड़ दो नहीं तो...

अंतिम दौर में पहुँच चुका है चुनाव, अब भी विपक्ष बता दे अपना पीएम उम्मीदवार - गिरिराज सिंह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -