कोरोना पॉजिटिव निकले कई सिख श्रद्धालु, दिग्विजय बोले- तब्लीग़ी जामात से कोई तुलना ?
कोरोना पॉजिटिव निकले कई सिख श्रद्धालु, दिग्विजय बोले- तब्लीग़ी जामात से कोई तुलना ?
Share:

भोपाल: पंजाब में बड़ी तादाद में सिख श्रद्धालुओं के कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए जाने पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने सवाल उठाया है. उन्होंने कहा कि सिख श्रद्धालुओं के कोरोना संक्रमित पाए जाने से पंजाब में खतरा उत्पन्न हो गया है. क्या इसकी तबलीगी मरकज से कोई तुलना की जा सकती है. दिग्विजय सिंह ने एक ट्वीट करते हुए लिखा कि 'सिख तीर्थ यात्रियों के कोरोना संक्रमित पाए जाने से पंजाब में खतरा पैदा हो गया है. क्या इसकी तबलीगी मरकज से कोई तुलना की जा सकती है?'

उल्लेखनीय है कि शनिवार रात तक के आंकड़ों के अनुसार, महाराष्ट के नांदेड़ से लौटे सिख श्रद्धालुओं के कारण पंजाब में कोरोना के आंकड़े में तेजी से बढ़ोतरी हुईहै. पंजाब में कोरोना संक्रमित लोगों की तादाद बढ़कर 780 हो गई है. इनमें से कोरोना के 400 केस पिछले 72 घंटे में बढ़े हैं, जिसमें से नांदेड़ से आए 391 श्रद्धालु हैं. पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने भी स्वीकार किया कि राज्य में कोरोना संक्रमण के मामलों में एक बड़ा हिस्सा सिख श्रद्धालुओं का शामिल है. 

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने शनिवार को एक मीडिया कार्यक्रम में कहा था कि पंजाब में कोरना तीन रास्तों से आया है. पहला एनआरआई, दूसरा नांदेड़, तीसरा राजस्थान और अन्य प्रदेशों से पंजाब आए लोग. उन्होंने बताया कि शुरुआत में कोरोना संक्रमण को पंजाब ने नियंत्रण पा लिया था. किन्तु बाद में नांदेड़ और बाकी जगह से आए लोगों से संक्रमण फ़ैल गया.

कोरोना संकट के बीच अमेरिका का बड़ा फैसला, H-1B वीजा-ग्रीन कार्ड पर दी मोहलत

कुलभूषण जाधव मामला: इंटरनेशनल कोर्ट का आदेश भी नहीं मान रहा पाक, फिर ICJ जाएगा भारत

उमर अब्दुल्ला बोले- विदेश से फ्री लाएंगे, मजदूरों से किराया लेंगे, कहाँ है PM केयर्स फंड ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -