कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने फिर दिया विवादित बयान, कहा- मंदिरों में भगवा पहने लोग कर रहे दुष्कर्म
कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने फिर दिया विवादित बयान, कहा- मंदिरों में भगवा पहने लोग कर रहे दुष्कर्म
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम और कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह एक बार फिर से अपने विवादित बयान को लेकर चर्चाओं में आ गए हैं. दिग्विजय सिंह ने मंगलवार को एक संत समागम में आपत्तिजनक बयान देते हुए कहा कि मंदिरों में भगवा वस्त्र पहनकर बलात्कार हो रहे हैं. उन्होंने कहा कि मंदिरों में दुष्कर्म चिंता का विषय है. दिग्गी ने कहा कि आज कुछ लोग भगवा पहनकर चूरन बेच रहे हैं.

कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह अपने बयानों के चलते अक्सर विवादों में छाए रहते हैं. उनके बयान से कांग्रेस पार्टी की कई बार किरकिरी हुई है. इससे पहले दिग्विजय सिंह ने भाजपा और बजरंग दल पर आपत्तिजनक बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि मुसलमानों से अधिक गैर-मुसलमान, पाकिस्तानी एजेंसी ISI के लिए जासूसी कर रहे हैं. इसके साथ उन्होंने भाजपा और बजरंग दल पर पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी ISI से धन लेने का भी इल्जाम लगाया था.

जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने को लेकर दिग्विजय सिंह ने कहा था कि अंतरराष्ट्रीय मीडिया का संदर्भ लें और देखें कि कश्मीर में क्या चल रहा है. मोदी सरकार ने आग में हाथ डाला है. कश्मीर की रक्षा करना हमारी प्राथमिकता है. मैं मोदी जी, अमित शाह जी और अजीत डोभाल जी से सावधान रहने का आग्रह करता हूं, वरना हम कश्मीर खो देंगे.

'ऑपरेशन पोलो' और हैदराबाद का विलय, भाजपा ने मनाया तेलंगाना लिबरेशन डे

जन्मदिन पर पीएम मोदी ने लिया माँ का आशीर्वाद, साथ बैठकर किया भोजन

राजस्थान में BSP को लगा तगड़ा झटका, मायवती ने इस पार्टी को कहा धोखेबाज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -