कांग्रेस में टिकट के लिए महिलाओं को बनाने पड़ते है शारीरिक संबंध

तिरुवनंतपुरम : केरल कांग्रेस के पूर्व नेता चेरियन फिलिप ने पार्टी पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने अपने फेसबुक पेज पर एक पोस्ट में कहा कि महिलाओं को टिकट के लिए समझौते करने पड़ते हैं. बता दें कि कुछ दिन पहले यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने लोकल इलेक्शन में टिकट न मिलने पर त्रिचूर में शर्ट उतार कर प्रदर्शन किया था, जिस पर उन्होने पोस्ट किया कि, “यूथ कांग्रेस का शर्ट उतारकर विरोध करना मॉडल प्रदर्शन था. पहले जिन महिलाओं ने इस तरह का प्रदर्शन गुपचुप तरीके से किया था, उन्हें कांग्रेस का टिकट मिल गया.”

फिलिप के बयान पर कांग्रेस की राज्य इकाई के प्रमुख वी.एम.सुधीरन ने फिलिप से बयान वापस लेने की मांग करते हुए उन्हे इसके लिए माफी मांगने को कहा. वहीं केरल महिला कांग्रेस की अध्यक्ष बिंदु कृष्णा ने कहा कि फिलिप ने पार्टी की महिला कार्यकर्ताओं का अपमान किया है. मैं उनके खिलाफ कोर्ट केस करूंगी.

हालांकि उनके इस बयान पर विवाद बढ़ता देख फिलिप ने कहा- मैंने कोई महिला विरोधी बयान नहीं दिया. मैंने सिर्फ उन नेताओं की बात की है जिन्होंने महिलाओं का अपमान किया है. मेरा बयान उन पुरुष नेताओं के खिलाफ है जिन्होंने महिलाओं का उत्पीड़न किया है. 

उन्होने कहा कि मैंने कांग्रेस के कई नाम नहीं बताए. अगर आप मुझे ही महिला विरोधी कहेंगे तो मैं ऐसी कई घटनाओं का खुलासा करने को मजबूर हो जाऊंगा, जिनमें पार्टी नेताओं ने महिलाओं का उत्पीड़न किया था. अगर बिंदु कृष्णा मेरे खिलाफ कोर्ट जाती हैं तो कांग्रेस के कई नेता बेनकाब हो जाएंगे. मैं पोलीग्राफ टेस्ट को भी तैयार हूं. सच सामने आने दीजिए.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -