बेहद शर्मनाक : विधानसभा में पोर्न फिल्म देखते पकड़ाया कांग्रेस का विधायक
बेहद शर्मनाक : विधानसभा में पोर्न फिल्म देखते पकड़ाया कांग्रेस का विधायक
Share:

ओडिशा: जिन लोगो को जनता ने चुनकर देश की गरिमा बनाए रखने के लिए विधायक के पद पर बैठाया अब वही नेता अपने पद की साख को शर्मसार करने में कोई कसर नही छोड़ रहे है. सोमवार को ऐसा ही कुछ मामला सामने आया जिसे लेकर कांग्रेस को शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा. विधानसभा में पार्टी के एक विधायक को पोर्न फिल्म देखते हुए रंगे हाथो पकड़ा गया.

एक स्थानीय टीवी चैनल के हवाले से जानकारी है की विधानसभा में प्रश्नकाल के दौरान कांग्रेस विधायक अपने स्मार्टफोन पर पोर्न देखते रहे थे. जैसे ही इस मामले का खुलासा हुआ उसके बाद फ़ौरन मुख्य विरोधी बीजेडी ने विधायक नाबा दास के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है. बता दे की इसके बाद बीजेडी की वरिष्ठ नेता और महिला मोर्चा अध्यक्ष प्रमिला मलिक ने कड़ी आलोचना करते हुए कहा की विधायक की ऐसी करतूत बेहद शर्मनाक है. हम सभी इसकी निंदा करते है. इस मामले को लेकर हमने विधानसभा अध्यक्ष से कार्यवाही की मांग की है.

वही इस मामले पर कांग्रेस पार्टी ने जाँच की मांग की है और प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव सुलोचना दास ने इस घटना को दुर्भायपूर्ण बताते हुए जांच की मांग की है और कहा की अगर विधायक को दोषी पाया जाता है तो उनके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए. इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए विधायक ने माना है की पोर्न फिल्म देख रहे थे, लेकिन यह अनजाने में हुआ है.

उन्होंने सफाई देते हुए कहा की जब वह अपना वेबपेज चेक कर रहे थे तो गलती से यूट्यूब पर क्लिक हो गया. मेरा ऐसा कोई इरादा नहीं था. इस मामले की जांच होनी चाहिए. यह मेरे खिलाफ साजिश है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -