कांग्रेस नेता के बिगड़े बोल, कहा 'कर्नाटक के श्राप से शाह को हुआ सूअर का जुकाम'
कांग्रेस नेता के बिगड़े बोल, कहा 'कर्नाटक के श्राप से शाह को हुआ सूअर का जुकाम'
Share:

बंगलुरु: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्षअमित शाह की बीमारी पर वरिष्ठ कांग्रेस नेता और राज्यसभा सांसद बीके हरिप्रसाद ने तंज कसा है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार राज्यसभा में उपसभापति का चुनाव लड़ चुके हरिप्रसाद ने कहा है कि, 'अमित शाह को कर्नाटक के श्राप के कारण सुअर का जुकाम हुआ है.' इतना ही नहीं इसके बाद हरिप्रसाद ने एक और बयान जारी करते हुए कहा कि उन्हें अपने कहे पर कोई पछतावा नहीं है.

अंतराष्ट्रीय बाजार में डॉलर के मुकाबले मजबूत हुआ रुपया

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कांग्रेस नेता ने कहा कि, 'कर्नाटक में और अधिक हाथ लगाने से उसकी हालत और खस्ता हो जाएगी. कर्नाटक की सरकार को हाथ लगाने से उसे लोगों का श्राप लगा है. ये लोग हमारे अध्यक्ष के बारे में भी गलत बोलते हैं.' दरअसल कर्नाटक में इन दिनों कांग्रेस-जेडीएस गठबंधन पर कुर्सी बचाने का संकट मंडरा रहा है. कांग्रेस नेता, भाजपा पर ऑपरेशन लोटस के अंतर्गत विधायकों की जोड़-तोड़ करने का आरोप लगा रहे हैं.

कुछ दिनों की तेजी के बाद आज शेयर बाजारों में दर्ज की गई गिरावट

वहीं अमित शाह को स्वाइन फ्लू के कारण दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बुधवार देर रात मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद उन्हें तत्काल एम्स के वीवीआईपी वार्ड में उपचार हेतु भर्ती कराया गया था. एम्स के निदेशक डॉक्टर रणदीप गुलेरिया की निगरानी में उनका उपचार चल रहा है. चिकित्सकों का कहना है कि दो दिनों से भाजपा अध्यक्ष को बदन दर्द, छाती में दर्द और सांस लेने में तकलीफ की समस्या  हो रही थी.

खबरें और भी:-

साढ़े छह किलो चरस के साथ, अंतरराष्ट्रीय ड्रग्स तस्कर गिरोह का एक सदस्य गिरफ्तार

NIT मणिपुर : युवाओं के लिए फिर सरकारी नौकरी, वेतन 67 हजार रु

NIMHANS Recruitment 2019 : इन पदों पर नौकरी, वेतन 25 हजार रु

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -