CCD के मालिक वीजी सिद्धार्थ की आत्महत्या पर सियासत गर्म, कांग्रेस ने भाजपा को बताया जिम्मेदार
CCD के मालिक वीजी सिद्धार्थ की आत्महत्या पर सियासत गर्म, कांग्रेस ने भाजपा को बताया जिम्मेदार
Share:

बेंगलुरु: प्रसिद्ध कॉफी चेन कैफे कॉफी डे (CaFè CoFFee Day) के मालिक और पूर्व विदेश मंत्री एस एम कृष्णा के दामाद वीजी सिद्धार्थ  की ख़ुदकुशी पर अब राजनीति तेज हो गई है. कांग्रेस ने सिद्धार्थ की ख़ुदकुशी के लिए उकसाने के लिए भाजपा को दोषी बताया है. कर्नाटक कांग्रेस के नेता बी के हरिप्रसाद ने कहा है कि केंद्र में भाजपा की सरकार आने के बाद से सिद्धार्थ को तंग किया जा रहा था.

कांग्रेस नेता ने कहा कि, वीजी सिद्धार्थ ने कभी भी किसी को धोखा नहीं दिया है. कारोबार करने के लिए उन्हें बहुत तंग किया जा रहा था. मैं इसके लिए केंद्र की भाजपा सरकार को सीधे तौर पर दोषी मानता हूं. ये ट्रेंड बन गया है. नरेंद्र मोदी के पीएम और अमित शाह के गृह मंत्री बनने के बाद और अधिक लोगों को प्रताड़ित करना शुरू कर दिया है. टैक्स टेररिज्म बंद होना चाहिए. ऐसी घटनाएं और अधिक बढ़ सकें, इससे पहले इसे रोकना चाहिए.

लोकसभा में कांग्रेस सांसद मनीष तिवारी ने वीजी सिद्धार्थ की आत्महत्या का मुद्दा उठाया. तिवारी ने कहा कि, 'वीजी सिद्धार्थ ने आत्महत्या कर ली, उस खुदकुशी से सम्बंधित तथ्य मिले हैं. मैं सरकार और सदन का ध्यान आकर्षित करना चाहता हूं कि उनका आयकर अधिकारी द्वारा उत्पीड़न किया गया है. यह काफी संवदेनशील मामला है, सरकार को जांच करना चाहिए.'

हिन्दू तलाक़ दे तो एक साल जेल, मुस्लिम दे तो तीन साल, एक देश में दो कानून क्यों ?

पश्चिम बंगाल में भाजपा की पकड़ मजबूत करने हावड़ा पहुंचे शिवराज सिंह

आरएसएस खोलेगी आर्मी स्कूल, सपा बोली- दी जाएगी मॉब लिंचिग की ट्रेनिंग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -