कांग्रेस नेता का दावा, पीएम मोदी ने ही करवाया पुलवामा हमला
कांग्रेस नेता का दावा, पीएम मोदी ने ही करवाया पुलवामा हमला
Share:

भोपाल : कांग्रेस नेता और उत्तराखंड, यूपी, मिजोरम के पूर्व गवर्नर रहे अजीज कुरैशी ने रविवार को पुलवामा हमले पर आपत्तिजनक बयान दिया है. मध्‍य प्रदेश के सीहोर में कुरैशी ने कहा है कि पुलवामा में आतंकी किस तरह घुस गया, जनता सब समझती है. अजीज कुरैशी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए बड़ा बयान दिया है. 

कुरैशी ने पुलवामा हमले को पीएम मोदी की सोची समझी साजिश करार दिया है. उन्होंने कहा है कि पुलवामा आतंकी हमला पूरा प्लान करके पीएम मोदी ने करवाया ताकि मौका मिल सके. जनता समझती है. अजीज कुरैशी ने कहा है कि अगर पीएम मोदी चाहें तो 44 शहीदों की चिताओं की राख से अपना राजतिलक कर लें, किन्तु आवाम उन्‍हें ऐसा करने नहीं देगी. कुरैशी ने दिग्विजय सिंह के सामने भाजपा उम्मीदवार  घोषित नहीं कर पाने पर कहा कि भाजपा बिना दुल्हे की बारात की तरह है. जिसके सर सहरा बांधते हैं वही भाग जाता है. 

कुरैशी ने दावा किया है कि मध्‍य प्रदेश में कांग्रेस 20 से अधिक सीटें जीतेंगी. यहां पर भाजपा के नेताओं ने कारखाने बंद करा दिए हैं. आपके सांसद, आपके एमएलए ने नाइंसाफी की है, नोजवानों को बर्बाद किया है. आपको बता दें कि जम्‍मू-कश्‍मीर के पुलवामा में 14 फरवरी को आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्‍मद के आतंकियों ने CRPF के काफिले पर आत्मघाती हमला किया था. इसमें 44 जवान शहीद हो गए थे.

खबरें और भी:-

शरद पवार के इस बयान को सीएम फडणवीस ने बताया अनुचित

लोकसभा चुनाव: मायावती ने अखिलेश को दिया बड़ा झटका, जौनपुर से उतार दिया उम्मीदवार

इस्तीफा देने के लिए राजभर ने मांगा सीएम योगी से समय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -