कांग्रेस नेता ने भाजपा कार्यकर्ता को मारी गोली, इंदौर में मतदान के दौरान दिन दहाड़े हत्या
कांग्रेस नेता ने भाजपा कार्यकर्ता को मारी गोली, इंदौर में मतदान के दौरान दिन दहाड़े हत्या
Share:

इंदौर: 2019 लोकसभा चुनाव के लिए सात चरणों में मतदान की प्रक्रिया संपन्न हो गई है. हालांकि लोकसभा चुनाव के अंतिम और सातवें चरण में एक हैरान करने वाला मामला प्रकाश में आया है. मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में रविवार को लोकसभा चुनावों का मतदान समाप्त होने से कुछ देर पहले कांग्रेस के एक नेता ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के 60 वर्षीय कार्यकर्ता की कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी है.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) रुचिवर्धन मिश्रा ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि कांग्रेस नेता अरुण शर्मा पर आरोप है कि उसने पालिया गांव में भाजपा कार्यकर्ता नेमीचंद तंवर को उसके घर के बाहर देशी कट्टे से पास से गोली मार दी. यह वारदात सातवें चरण की वोटिंग वाले दिन की है. इस दौरान शर्मा के दो बेटे भी उसके साथ थे. उन्होंने बताया है कि तंवर को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टर उसकी जान नहीं बचा सके.

मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया है कि हत्याकांड की जांच चल रही है. फरार आरोपियों की तलाश जारी है. इस बीच भाजपा की तरफ से जारी किए गए बयान में पार्टी के प्रदेश प्रमुख राकेश सिंह के हवाले से कहा गया कि सियासी रंजिश का शिकार बना तंवर भाजपा का सक्रिय कार्यकर्ता था. सिंह ने दावा किया कि मामले का मुख्य आरोपी कांग्रेस नेता अरुण शर्मा प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट का बेहद नजदीकी है.

ईरान से तेल आयात बंद होने का पेट्रोलियम पदार्थों की आपूर्ति पर नहीं होगा असर

अप्रैल में हुई बिजली क्षेत्र को कोयले की आपूर्ति में नजर आई मामूली बढ़त

आर्थिक रूप से कमजोर पाकिस्तान की हालत दिनों दिन होती जा रही है खराब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -