दिल्ली जल बोर्ड के निजीकरण पर बवाल, कांग्रेस बोली- मोदी की राह चले केजरीवाल
दिल्ली जल बोर्ड के निजीकरण पर बवाल, कांग्रेस बोली- मोदी की राह चले केजरीवाल
Share:

नई दिल्ली: राजधानी की अरविंद केजरीवाल सरकार ने दिल्ली जल बोर्ड (DJB) के निजीकरण को लेकर कवायद शुरू की है. अब इसे लेकर दिल्ली में सियासी पारा गरमाने लगा है. मुख्य विपक्षी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) तो केजरीवाल सरकार पर हमला कर ही रही है, कांग्रेस ने भी अब आप सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. दिल्ली कांग्रेस इकाई के प्रमुख अनिल कुमार ने कहा है कि अरविंद केजरीवाल भी मोदी सरकार की तरह निजीकरण के रास्ते पर चल पड़े हैं.

अनिल कुमार ने कहा कि दिल्ली जल बोर्ड (DJB) के निजीकरण के बाद हजारों की संख्या में कर्मचारी बेरोजगार की श्रेणी में आ जाएंगे. अनिल कुमार ने आगे कहा कि वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के इस दौर में लाखों लोग बेरोजगारी की वजह से जीविका की समस्या से जूझ रहे हैं. यदि केजरीवाल सरकार इस संकट के दौर में दिल्ली जल बोर्ड (DJB) का निजीकरण करती है तो हजारों लोगों के रोजगार पर नकारात्मक प्रभाव पड़ेगा.

अनिल कुमार ने केजरीवाल सरकार को हर मोर्चे पर नाकाम करार देते हुए कहा है कि दिल्लीवालों को पीने लायक पानी उपलब्ध कराने में सरकार विफल रही है. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी ने 2015 के चुनावी घोषणा पत्र में दिल्ली के प्रत्येक घर को पानी देने का वादा किया, किन्तु संगम विहार और देवली जैसी कई कॉलोनियों में लोग आज भी पानी के लिए टैंकर और ट्यूब वेल पर आश्रित हैं.

1 अक्टूबर से हर मिठाई की दूकान पर लागू होगा ये नियम, ग्राहकों को मिलेगा लाभ

अब जरुरी होगा बिजली का स्मार्ट मीटर लगवाना, लागु होंगे नए नियम

सोने चांदी की कीमतों में आई भारी गिरावट, जानिए क्यों आई इतनी बड़ी कमी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -