मध्यप्रदेश: घर के बहार कांग्रेस नेता को अज्ञात हमलावरों ने मारी गोली
मध्यप्रदेश: घर के बहार कांग्रेस नेता को अज्ञात हमलावरों ने मारी गोली
Share:

मध्यप्रदेश के जबलपुर में गुरुवार को कांग्रेस नेता और पार्षद की उन्हीं के घर के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी गई है. कांग्रेस नेता का नाम धर्मेंद्र सोनकर है. पुलिस अज्ञात हमलावरों की तलाश में जुटी हुई है. जानकारी के मुताबिक, गुरुवार को कर्फ्यू के दौरान पुलिस व्यवस्था सख्त होने के बावजूद कांग्रेस नेता की हत्या का मामला सामने आया है. दिनदहाड़े हुई हत्या से क्षेत्र में दहशत फैल गई है. बताया ये जा रहा है कि कांग्रेस नेता और वार्ड पार्षद की पुरानी रंजिश के चलते गोली मारकर हत्या की गई है. पुलिस अज्ञात हमलावारों को तलाश रही है.  

हनुमानताल स्थित भानतलैया क्षेत्र में दोपहर के समय गोली चलने से अफरा-तफरी मच गई है. क्षेत्र के ही पं. राधाकृष्ण मालवीय वार्ड के पार्षद धर्मेंद्र सोनकर अपने घर के बाहर स्थित मंदिर में बैठे थे. इसी दौरान बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया. वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर फरार हो गए. वहीं आसपास के लोगों ने धर्मेंद्र सोनकर को गंभीर हालत में सिटी अस्पताल पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. हमले के दौरान धर्मेंद्र सोनकर के सीने और कमर में गोली लगी थी. गोली लगते ही वह जमीन पर गिर पड़े. इसके बाद गोली की आवाज सुन परिजन घर के बाहर पहुंचे तो धर्मेंद्र लहूलुहान हालत में नीचे गिरे पड़े.

बता दें की उन्हें तत्काल परिजनों और आसपास के लोगों की मदद से सिटी अस्पताल पहुंचाया गया. वारदात के बारे में पुलिस अधीक्षक का कहना है कि हमले के आरोपी की पहचान मोनू सोनकर के रूप में कर ली गई है और उसे पकड़ने के लिए टीम को लगा दिया गया है. जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

शिवपुरी से एक और मामला सामने आया, 23 वर्षीय युवक को हुआ कोरोना

लॉकडाउन के दौरान ग्वालियर में दिखी लापरवाही, सड़कों पर उतरे लोग

किसानों को सबसे अधिक नुकसान पहुंचा सकता है कोरोना वायरस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -