कांग्रेस को फिर सताई अलगाववादियों की चिंता, मोदी सरकार से की रिहाई की मांग

कांग्रेस को फिर सताई अलगाववादियों की चिंता, मोदी सरकार से की रिहाई की मांग

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने के बाद से ही प्रदेश को लेकर कई अफवाहें फैलाई जा रही हैं. हालांकि, बकरीद के अवसर पर कश्मीर सहित कई इलाकों में हालात सामान्य रहे. वहीं, कांग्रेस के नेता लगातार ऐसे वक्तव्य दे रहे हैं, जिससे कश्मीर का माहौल बिगड़ने की संभावना है. इन सबके बीच कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने मंगलवार को केंद्र की मोदी सरकार से 3 मांगें की हैं.

आनंद शर्मा ने मांग की है कि मोदी सरकार जम्मू-कश्मीर में लगे प्रतिबंधों को जल्द से जल्द हटाए, ताकि वहां की आवाम  तकलीफ़ ना हो. उन्होंने मांग करते हुए कहा कि जम्मू-कश्मीर में नज़रबंद किए गए वरिष्ठ नेताओं को जल्द से जल्द छोड़ा जाए.  इसके साथ ही आनंद शर्मा ने  मोदी सरकार से राजनीतिक संवाद कायम करने के लिए ऑल पार्टी डेलीगेशन जम्मू-कश्मीर पहुँचाने की मांग की है.

आनंद शर्मा ने कहा कि ऑल पार्टी डेलीगेशन वहां की आवाम से संवाद कर विश्व को बताएगा कि जो भी भ्रम कश्मीर के हालात को लेकर फैलाया जा रहा है, वो झूठ है. आनंद शर्मा ने कहा कि सरकार नेताओं के एक दल को वहां जाने दे ताकि वहां की स्थिति को समझा जा सके. साथ ही, पूर्व मुख्यमंत्रियों सहित जो नेता गिरफ्त में हैं, उन्हें रिहा किया जाए.

भाजपा नेता का दावा, कहा- अब पीओके और अक्साई चीन के लिए उठेगा मोदी सरकार का कदम

मायावती ने साधा प्रियंका पर निशाना, कहा- घड़ियाली आंसू ना बहाए कांग्रेस

सोनभद्र नरसंहार: फिर एक बार उम्भा गांव पहुंची प्रियंका, पीड़ितों से की मुलाकात