कांग्रेस ने जारी किया केजरीवाल के मंत्री का घूस वाला टेप

कांग्रेस ने जारी किया केजरीवाल के मंत्री का घूस वाला टेप

नई दिल्ली : राजधानी दिल्ली में अजय माकन जो कि दिल्ली के कांग्रेस अध्यक्ष है. उन्होंने आज एक टेप को जारी करके आप पार्टी के मंत्री इमरान हुसैन पर अपने सहयोगी के जरिए घूस मांगने का एक सनसनीखेज आरोप लगाया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पता चला है कि दिल्ली कांग्रेस के अध्यक्ष अजय माकन ने इस टेप को जारी करने के साथ ही दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से कहा है कि वह तुरंत ही इमरान हुसैन को पद से हटाए व इस मामले की एक निष्पक्ष जाँच करे.

इस मामले में दिल्ली कांग्रेस के अध्यक्ष अजय माकन ने एक प्रेसवार्ता में दोहराया है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी की सरकार का सबसे बड़ा मुद्दा था, दिल्ली में भ्रष्टाचार का तथा आज हम उन्ही कि सरकार के एक मंत्री का टेप दिखा रहे हैं.  यह टेप हम दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी को भी भेजेंगे। 

माकन ने दावा किया कि कासिम नाम का एक शिकायतकर्ता है। वो अपना मकान बना रहा है, लेकिन मंत्री इमरान हुसैन के ऑफिस में काम करने वाला एक शख्स उनसे पैसे मांग रहा है। मंत्री इमरान हुसैन का भाई फुरकान हुसैन भी पैसे मांग रहा है। बाद में इलाके के कनिष्ठ अभियंता से भी पैसे की मांग की गई।