अजय लल्लू बोले- भाजपा सरकार के शासन में कुचले जा रहे संवैधानिक मूल्य
अजय लल्लू बोले- भाजपा सरकार के शासन में कुचले जा रहे संवैधानिक मूल्य
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा चलाये जा रहे न्याय पंचायत स्तरीय संगठन सृजन अभियान के तहत यूपी कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने अपने तीन दिनी दौरे के दूसरे दिन वाराणसी में संगठन सृजन अभियान के तहत आयोजित न्याय पंचायत स्तरीय बैठकों एवं अन्य कार्यक्रमों में हिस्सा लिया।

लल्लू आज सुबह वाराणसी के न्याय पंचायत करौना, ब्लाक अराजीलाइन में संगठन सृजन अभियान के तहत आयोजित की गई बैठक में शामिल हुए। उन्होने बैठक में भारी तादाद में मौजूद कांग्रेसजनों को सम्बोधित करते हुए कहा कि आज भाजपा सरकार में संवैधानिक मूल्यों को कुचला जा रहा है, प्रतिरोध के खिलाफ उठ रही आवाजों को पुुलिसिया ताकत से दबाया जा रहा है। युवा अपना अधिकार मांगे तो लाठी और जेल, किसान अपना अधिकार मांगे तो लाठी और जेल। यह सरकार विकास की बात कह तानाशाही पर आमादा है। कांग्रेस पार्टी युवाओं और किसानों के अधिकारों को लेकर संघर्ष कर रही है और करती रहेगी।

अजय कुमार लल्लू ने महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ में NSUI द्वारा आयोजित किए गए क्रिकेट टूर्नामेंट में शामिल हो क्रिकेट खिलाड़ियों की हौसला आफजाई की और बेहतरीन आयोजन के लिए NSUI कार्यकर्ताओं की तारीफ भी की। तदुपरान्त बनारस के धर्म शिक्षा मंडल दुर्गा कुंड में गौ माता को गुड़, चना आदि खिलाकर सेवा की।

अंतरराष्ट्रीय कीमतों में गिरावट के बावजूद सोने की कीमतों में नहीं हुई कम

पेट्रोल, डीजल पर रिकॉर्ड शुल्क के साथ इस वित्त वर्ष में 48 टन तक उत्पाद शुल्क में हुई वृद्धि

कोचीन इंटल एयरपोर्ट पर सौर ऊर्जा संयंत्र हुआ शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -