कोरोना पर कांग्रेस के उलट अधीर रंजन की राय, बोले- ग्लोबल लीडर बनेगा भारत
कोरोना पर कांग्रेस के उलट अधीर रंजन की राय, बोले- ग्लोबल लीडर बनेगा भारत
Share:

नई दिल्ली: कोरोना महामारी से निपटने के लिए की गई तैयारियों को लेकर जहाँ कांग्रेस पार्टी केन्द्र सरकार पर शुरू से हमलावर है। वहीं कांग्रेस नेता और लोकसभा में नेता विपक्ष अधीर रंजन चौधरी ने मोदी सरकार की प्रशंसा की है। अधीर रंजन चौधरी ने स्वीकार किया है कि सरकार और मेडिकल स्टाफ बाकी दुनिया के मुकाबले भारत में अच्छा काम कर रहा है और कहा कि जिस प्रकार से अब तक देश इस बीमारी से निपटा है उसको देखते हुए यदि कोरोना संकट से भारत बाहर निकलता है भारत 'विश्वगुरु' भी बन सकता है।

कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने कोरोना महामारी और भारत कि स्थिति पर बात करते हुए कहा कि, “हिंदुस्तान में जहाँ 130 करोड़ की जनसँख्या है वहाँ सरकार, राज्य सरकार, डॉक्टर और बाकी प्रतिष्ठानों ने बढ़िया काम किया है। जब हम अमेरिका, यूरोप को देखते हैं तब पता चलता है कि हम उन लोगों से बहुत आगे निकल चुके हैं।

उन्होंने कहा कि यदि इस मौके को इसी तरीके से हमने इस्तेमाल किया तो भारत बहुत आगे निकल जाएगा। आने वाले दिनों में भारत विश्व की रैंकिंग में कहाँ से कहाँ पहुँच जाएगा। यदि हम कोरोना से लड़ने के लिए ऐसे ही ठोस कदम उठाते रहे तो आने वाले दिनों में भारत के एक मॉडल देश के रूप में उभरने की पूरी संभावना है। भारत ग्लोबल लीडर बनेगा।”

क्या बंगाल में हैं लाखों लोगों को हो चुका है कोरोना ? ममता के बयान से मचा हड़कंप

मीडिया पर जमकर भड़के ट्रम्प, कहा- मैं अमेरिका का सबसे मेहनती राष्ट्रपति, फिर भी....

पूरी दुनिया में महामारी फैलाने वाला वूहान हुआ 'कोरोना मुक्त' !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -