'जैसे मुल्ला की दौड़ मस्जिद तक, वैसे ही हिंदुस्तान के पीएम की दौड़ पाकिस्तान तक'
'जैसे मुल्ला की दौड़ मस्जिद तक, वैसे ही हिंदुस्तान के पीएम की दौड़ पाकिस्तान तक'
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अधीर रंजन चौधरी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष किया है. राज्यसभा में पीएम मोदी के धन्यवाद प्रस्ताव पर अधीर रंजन ने कहा कि पीएम मोदी ने 3-4 बातें कहीं. तीन तलाक, धारा 370, मुस्लिम और प्याज पीएम इमरान खान को वो अपनी नाकामियों को छुपाने के लिए लाते हैं. एक कहावत है 'मुल्ला की दौड़ मस्जिद तक', उसी तरह हिंदुस्तान के पीएम की दौड़ पाकिस्तान तक है.

इससे पहले पीएम मोदी ने लोकसभा में कांग्रेस संसदीय दल के नेता अधीर रंजन चौधरी को देखकर खेल मंत्री किरण रिजिजू की प्रशंसा की. दरअसल, गुरुवार को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा कि जब मैं अधीर जी को देखता हूं और सुनता हूं तो मैं सबसे पहले खेल मंत्री किरण रिजिजू को बधाई देता हूं, क्योंकि उन्होंने जो फिट इंडिया अभियान चलाया, उसका प्रचार-प्रसार अधीर रंजन बहुत बढ़िया तरीके से करते हैं. वे भाषण भी करते हैं, वे भाषण के साथ ही जिम भी करते हैं.

बुधवार को कांग्रेस संसदीय दल के नेता अधीर रंजन ने निचले सदन में कहा था कि स्वामी विवेकानंद आध्यात्मिक युग में रहते थे, जबकि हम भौतिक युग में हैं. इसके साथ ही उन्होंने स्वामी विवेकानंद को जोगी कहा था और पीएम मोदी पर अप्पत्तिजनक टिप्पणी करते हुए उन्हें भोगी कहा था. उनके इस बयान के बाद भाजपा आक्रामक हो गई थी और बाद में उनके विवादित टिप्पणी को सदन की कार्यवाही से हटा दिया गया.

उमर-मेहबूबा की नज़रबंदी पर बोले चिदंबरम, कहा- PSA की क्रूर कार्रवाई से मैं हैरान

निष्कासित विधायक प्रदीप यादव सबके सामने खोलेंगे बाबूलाल मरांडी की असलियत

पीएम मोदी आज करेंगे असम दौरा, स्वागत के लिए की जा रही खास तैयारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -