कपिल सिब्बल पर भड़के अधीर रंजन, कहा- वो हमारे नेता नहीं, जो उनके हर बयान का जवाब दिया जाए
कपिल सिब्बल पर भड़के अधीर रंजन, कहा- वो हमारे नेता नहीं, जो उनके हर बयान का जवाब दिया जाए
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री कपिल सिब्बल के बयान को लेकर पार्टी में बवाल थमता नजर नहीं आ रहा है. अशोक गहलोत के बाद अब लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी ने भी कपिल सिब्बल पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि कपिल सिब्बल हमारे नेता नहीं है जो उनके सारे बयानों पर जवाब दिया जाए.

अधीर रंजन ने कहा कि कांग्रेस की काम करने की एक शैली है, पार्टी के नए अध्यक्ष को लेकर कार्य जारी है, जब यह पूरा हो जाएगा तब ऐलान कर दिया जाएगा. उन्होंने कहा कि यह कोरोना काल है, हम सिर्फ इसलिए बैठक नहीं बुला सकते क्योंकि पार्टी के कुछ नेता पार्टी का अध्यक्ष चाहते हैं. कपिल सिब्बल पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि, हमें कपिल सिब्बल की हर बात पर कमेंट करने की आवश्यकता  नहीं है. वह हमारे नेता नहीं हैं.

आपको बता दें कि एक इंटरव्यू में कांग्रेस के दिग्गज नेता कपिल सिब्बल ने बिहार विधान सभा चुनाव और मध्य प्रदेश उपचुनाव के नतीजों के मद्देनजर पार्टी के भीतर आत्ममंथन की जरुरत की बात कही थी. इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि, "देश के लोग, न केवल बिहार में, बल्कि जहां भी उपचुनाव हुए, स्पष्ट तौर पर लोग कांग्रेस को एक प्रभावी विकल्प नहीं मानते. यह एक निष्कर्ष है. बिहार में विकल्प राजद ही थी. हम गुजरात उपचुनाव में हम सभी सीटें हार गए. लोकसभा चुनाव में भी हमें वहां एक भी सीट नहीं मिली थी. उत्तर प्रदेश की कई सीटों पर कांग्रेस प्रत्याशियों को 2 फीसदी से कम वोट मिले. मुझे उम्मीद है कि कांग्रेस आत्ममंथन करेगी."

ड्रग्स केस: महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मालिक बोले- बॉलीवुड को बलि का बकरा बना रही NCB

ओवैसी बोले- केवल चुनाव के समय ही सक्रीय होती हैं भाजपा-TRS और कांग्रेस

केरल सरकार के इस कानून का चिदंबरम ने किया विरोध, कहा- ये अभिव्यक्ति की आज़ादी का हनन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -