अधीर रंजन चौधरी का तंज, कहा- जम्मू कश्मीर के राज्यपाल को बना दो भाजपा का प्रदेश अध्यक्ष...

अधीर रंजन चौधरी का तंज, कहा- जम्मू कश्मीर के राज्यपाल को बना दो भाजपा का प्रदेश अध्यक्ष...

नई दिल्ली: लोकसभा में कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने जम्मू कश्मीर के गवर्नर सत्यपाल मलिक पर तंज कसा है। अधीर रंजन चौधरी ने कहा है कि राज्यपाल सत्यपाल मलिक को जम्मू कश्मीर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का प्रदेश अध्यक्ष बना देना चाहिए। चौधरी ने कहा कि जम्मू कश्मीर के गवर्नर सत्यपाल मलिक भाजपा नेता की व्यवहार तरह कर रहे हैं। 

अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि, 'अगर जम्मू कश्मीर में सब कुछ सही है, तो विपक्षी नेताओं को वहां जाने क्यों नहीं दिया जा रहा है। राहुल गांधी को बुलाया, लेकिन घाटी में नहीं जाने दिया गया। राज्यपाल की कथनी और करनी में अंतर है।' उल्लेखनीय है कि जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने के बाद राहुल गांधी द्वारा प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए जाने के पर गवर्नर सत्यपाल मलिक ने उन्हें जम्मू कश्मीर आने का निमंत्रण दिया था। जिसे राहुल गांधी ने स्वीकार करते हुए सत्यपाल मलिक से आने के दिन और वक़्त के बारे में पूछा था।  

हालांकि, रविवार को जब राहुल गांधी विपक्षी दलों के 11 अन्य नेताओं के साथ जम्मू कश्मीर दौरे पर पहुंचे थे, लेकिन उन्हें स्थानीय प्रशासन ने श्रीनगर एयरपोर्ट से ही वापस लौटा दिया। जिसके बाद से कांग्रेस समेत पूरा विपक्ष मोदी सरकार पर हमलावर है।

G 7 समिट: विश्व के चार बड़े नेताओं से पीएम मोदी की मुलाकात आज, डोनाल्ड ट्रम्प से भी होगी वार्ता

पाकिस्तानी मीडिया में छाए राहुल गाँधी, सुर्ख़ियों में है कश्मीर पर दिया हुआ बयान

तेजस्वी यादव के घर के सामने रिटायर्ड फौजियों ने किया हंगामा, ये है कारण