कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी बोले-  'ये रावण की औलादें हैं ', लोकसभा में जमकर हुआ हंगामा
कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी बोले- 'ये रावण की औलादें हैं ', लोकसभा में जमकर हुआ हंगामा
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अधीर रंजन चौधरी ने भाजपा नेता अनंत कुमार हेगड़े के राष्ट्रपिता महात्मा गांधी पर दिए गए बयान का उल्लेख करते हुए लोकसभा में भाजपा पर हमला बोला है। अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि, आज ये महात्मा गांधी को गाली दे रहे हैं, ये रावण की औलाद हैं। राम के पुजारी का तिरस्कार कर रहे हैं। अधीर रंजन चौधरी के बयान के बाद संसद में जमकर हंगामा हुआ है।

भाजपा सांसदों ने अपनी सीट से खड़े होकर इसका विरोध किया। हेगड़े ने बेंगलुरू के एक कार्यक्रम में कथित तौर पर दावा किया था कि आजादी की पूरी लड़ाई अंग्रेजों की रजामंदी एवं सहयोग से लड़ी गई थी और महात्मा गांधी के नेतृत्व वाला स्वतंत्रता आंदोलन एक 'ड्रामा' था। इससे पहले अनंत कुमार हेगड़े के बयान को लेकर आज लोकसभा में हंगामा भी हुआ। जिसके बाद 12 बजे कर लोकसभा की कार्रवाई स्थगित कर दी गई थी। 12 बजे दोबारा लोकसभा कार्यवाही आरंभ होने के बाद अधीर रंजन चौधरी ने रावण वाला आपत्तिजनक बयान दिया था।

कांग्रेस ने महात्मा गांधी के संबंध में भाजपा नेता अनंत हेगड़े के कथित बयान को लेकर सोमवार कहा है कि पीएम नरेंद्र मोदी को संसद में इस पर सफाई देना चाहिए। पार्टी के वरिष्ठ प्रवक्ता आनंद शर्मा ने यह इल्जाम भी लगाया कि दिल्ली चुनाव में ध्रुवीकरण के जरिए वोट हासिल करने के लिए भाजपा के कई नेता और मंत्री भड़काऊ बयान दे रहे हैं जो देश की आत्मा पर चोट है।

कोरोना वायरस से पीड़ित महिला ने दिया स्वस्थ बच्चे को जन्म

खारिज हुई ट्रम्प की शान्ति योजना याचिका, OIC ने नही किया समर्थन

महिला को कोरोना का लक्षण छुपाना पड़ा भारी, पुलिस ने हिरासत में लिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -