लोकसभा में बोले कांग्रेस नेता रंजन चौधरी, कहा- राहुल और सोनिया को जेल में क्यों नहीं डाल देते ?

लोकसभा में बोले कांग्रेस नेता रंजन चौधरी, कहा- राहुल और सोनिया को जेल में क्यों नहीं डाल देते ?

नई दिल्ली: सोमवार को लोकसभा में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के अभिभाषण पर चर्चा शुरू हुई. केंद्र सरकार की तरफ से प्रताप सारंगी ने बहस शुरु की और फिर कांग्रेस की तरफ से लोकसभा में पार्टी के नेता अधीर रंजन चौधरी ने उत्तर दिया. इस दौरान उन्होंने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा. अधीर रंजन ने कहा है कि मोदी सरकार कोयला और 2जी घोटाला मामले में आज तक किसी को पकड़ कर नहीं रख पाई, जबकि सरकार को 6 वर्ष हो गए हैं.

कांग्रेस नेता चौधरी ने कहा कि आज तक सोनिया गांधी और राहुल गांधी क्यों बाहर हैं, इन्हें जेल में  क्यों नहीं डाल दिया जाता, हम तो चाहते हैं कि देश का कानून सशक्त हो और दोषियों पर कड़ी कार्रवाई हो. धन्यवाद प्रस्ताव पर कांग्रेस की तरफ से अधीर रंजन चौधरी ने कहा है कि राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के भाषण का कंटेंट सत्तारूढ़ दल की तरफ से तैयार किया गया था. उन्होंने कहा कि संसदीय प्रणाली में राष्ट्रपति कोविंद का भाषण केंद्र सरकार की नीतियों की झलक होता है और मुझे आज इस पर अपने विचार रखने का अवसर मिला है.

उन्होंने कहा है कि पीएम मोदी केवल आपके नहीं हम सभी के हैं. कांग्रेस सांसद अधीर चौधरी ने कहा कि स्वामी विवेकानंद से पीएम मोदी की तुलना करना गलत है क्योंकि सिर्फ नाम नरेंद्र होने से तुलना नहीं की जा सकती. चौधरी ने कहा कि मां गंगा और गंदी नाली की तुलना नहीं हो सकती. इस बात पर सदन में हंगामा शुरू हो गया.

अब बिना पुरुष के ही बच्चों को जन्म दे सकेगी महिलाएं, रिपोर्ट में हुआ खुलासा

पांडाल हादसा: जसोल पहुंचे सीएम गहलोत, मृतकों के परिजनों से की मुलाकात

अब दुर्गा पूजा समितियों से ममता का किला ढहाने की कवायद में भाजपा