सीमा विवाद पर चर्चा चाहते हैं कांग्रेस सांसद अधीर रंजन, बोले-  चीन को माकूल जवाब दे सरकार
सीमा विवाद पर चर्चा चाहते हैं कांग्रेस सांसद अधीर रंजन, बोले- चीन को माकूल जवाब दे सरकार
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और लोकसभा सांसद अधीर रंजन चौधरी ने रविवार को कहा है कि हम चीन के मुद्दे पर चर्चा करना चाहते हैं। इस मुद्दे पर फिलहाल क्या हो रहा है और आगे क्या होने वाला है? मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि हम चीन के मसले पर चर्चा करना चाहते हैं, लद्दाख के मुद्दे पर सरकार चीन को करारा जवाब दे, आंखों में आंख डालकर चीन के विरुद्ध बात करे। देश की सरकार को कांग्रेस पार्टी की ओर से हम पूरी सहायता करने के लिए तैयार बैठे हैं।

बता दें कि कल यानि सोमवार से संसद का मानसून सत्र आरंभ हो रहा है। सत्र से पहले सभी पार्टियों की औपचारिक बैठक इस दफा नहीं होगी। लोकसभा स्पीकर ओम बिरला ने संसद की बिजनेस एडवाइजरी कमेटी बुलाई थी। इसमें संसदीय कार्यमंत्री प्रहलाद मिश्रा, केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अधीर रंजन चौधरी और असुद्दीन ओवैसी मौजूद रहे। 

वहीं दूसरी तरफ सरकार संसद की कार्यवाही से प्रश्नकाल को हटाने और शून्यकाल का समय कम करने के मुद्दे पर अडिग है। वहीं विपक्ष के सांसद में इससे नाराजगी नज़र आ रही है। ये तय है कि विपक्ष की ओर से भारत-चीन विवाद, कोरोना वायरस और इकॉनमी का मुद्दा जरूर उठाया जाएगा। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि मोदी सरकार विपक्ष के सवालों का जवाब किस तरह देंगे। 

आम आदमी को राहत, आज पेट्रोल-डीज़ल की कीमतों में नहीं हुआ कोई बदलाव

अमेरिका के एक मॉल में अचानक शुरू हुई फायरिंग, मचा तहलका

अमेरिका के इस जंगल में आग ने मचाई तबाही, शिकार हुए 30 लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -