शुक्र करो कि 'केजरीवाल' के हाथ में दिल्ली पुलिस नहीं है, वरना वो प्रधानमंत्री को कैद करवा देते...
शुक्र करो कि 'केजरीवाल' के हाथ में दिल्ली पुलिस नहीं है, वरना वो प्रधानमंत्री को कैद करवा देते...
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर टिप्पणी करने के आरोप में भाजपा नेता तजिंदरपाल सिंह बग्गा को पंजाब पुलिस ने शुक्रवार (6 मई 2022) को अरेस्ट किया था और उनके खिलाफ पटियाला में मामला दर्ज हुआ था। बग्गा की गिरफ्तारी से दिल्ली, पंजाब और हरियाणा में सियासी हलचल बढ़ गई है। इस मुद्दे पर बात करते हुए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आचार्य प्रमोद कृष्णन ने कहा कि शुक्र करो केजरीवाल को दिल्ली पुलिस नहीं मिली, वरना ये पीएम और गृहमंत्री को भी बंद कर देते।

दरअसल, दिल्ली भाजपा इकाई के प्रवक्ता तजिंदर बग्गा की गिरफ्तारी से आम आदमी पार्टी (AAP) सरकार पर गंभीर सवाल खड़े हो रहे हैं। भाजपा ने बग्गा की गिरफ्तारी को सियासत से प्रेरित बताया है। इस मुद्दे पर बात करते हुए एक टीवी डिबेट के दौरान कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आचार्य प्रमोद कृष्णन ने कहा कि कोई विरोधी पार्टी का नेता किसी दूसरे के राज्य में जाएगा, तो क्या उसे अरेस्ट कर लेंगे? उन्होंने कहा कि शुक्र मनाओ अरविंद केजरीवाल के हाथों में दिल्ली पुलिस नहीं है, वरना वो प्रधानमंत्री पर केस कर देते, गृहमंत्री को कैद करवा देते।

आचार्य प्रमोद कृष्णन ने आगे कहा कि बग्गा की गिरफ्तारी के पीछे दो पहलू हैं एक कानूनी और एक सियासी। उन्होंने कहा कि इस प्रकार की घटनाओं से संघीय ढांचा चरमरा जाएगा। उन्होंने कहा कि इस प्रकार यदि भाजपा का CM पंजाब जाएगा तो उस पर मुक़दमे लगाएंगे, वहीं यदि केजरीवाल, भाजपा शासित राज्यों में गए तो दरोगा उन पर मुकदमा दर्ज कर उन्हें अंदर कर देंगे।

कट्टरपंथियों द्वारा नागराजू की हत्या पर ओवैसी ने तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या कहा ?

'PM मोदी को यूक्रेन-रशिया के युद्ध की चिंता है लेकिन देश की जनता जो युद्ध से लड़ रही है उसकी नहीं': संजय राउत

ट्विटर पर BJP के हुए 1 मिलियन फॉलोवर तो बोली कांग्रेस- 'भाजपा को ना कोई धरातल पर पसंद करता है और ना ही...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -