एके एंटनी को अपनी ही पार्टी पर नहीं है भरोसा, कहा भाजपा से अकेले नहीं जीत सकती कांग्रेस

एके एंटनी को अपनी ही पार्टी पर नहीं है भरोसा, कहा भाजपा से अकेले नहीं जीत सकती कांग्रेस

कोच्ची: एक तरफ तीन भाजपा शासित राज्यों में हुए विधानसभा चुनावों में जीत दर्ज करने के बाद कांग्रेस नेतृत्व का जोश चरम पर है और वह लोकसभा चुनाव में अकेले के दम पर सरकार बनाने की आस लगाए बैठी है, वहीं दूसरी तरफ पार्टी के ही वरिष्ठ नेता ने कांग्रेस की जीत पर संशय जताया. वरिष्ठ कांग्रेस नेता और पूर्व रक्षा मंत्री एके एंटनी ने कहा है कि कांग्रेस में भाजपा से अकेले मुकाबला करने की ताकत नहीं है.

ममता ने भाजपा पर लगाया सीबीआई के दुरुपयोग का आरोप

केरल के तिरुवनंतपुरम में राज्य की कांग्रेस कमिटी की आमसभा को संबोधित करते हुए एंटनी ने कहा है कि, 'कांग्रेस अपने अकेले दम पर पीएम नरेंद्र मोदी को सत्ता से नहीं बेदखल नहीं कर सकती. हालांकि लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी के विरुद्ध कांग्रेस बड़ा चेहरा होगी, इसलिए कांग्रेस भाजपा को मात देने के लिए एक बड़े गठबंधन की तलाश में जुटी है.' 

गीता पर हाथ रख शपथ लेने वाली अमेरिकी हिन्दू सांसद, अब लड़ेगी US का राष्ट्रपति चुनाव

उन्होंने कहा है कि पिछले कुछ समय में राहुल गांधी एक मजबूत नेता के रूप में सामने आए हैं. उन्होंने कहा है कि, 'इसीलिए पीएम मोदी भी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी से डरते हैं.' एके एंटनी ने इस साल होने वाले लोकसभा चुनावों को 'कुरुक्षेत्र की लड़ाई' करार दिया है. उन्होंने कहा कि देश को बचाने के लिए सांप्रदायिक शक्तियों को शिकस्त देना हो होगा.

खबरें और भी:- 

 

1999 में जब हाईजैक हुआ था भारतीय विमान, तब गृहमंत्री थे मुफ़्ती मोहम्मद सईद

सपा-बसपा गठबंधन का औपचारिक ऐलान आज संभव

आमने-सामने आई राजद और लोजपा, जमकर चले जुबानी तीर