कांग्रेस ने लसूड़िया में जनाक्रोश रैली निकाली

शनिवार को प्रदेश सरकार के खिलाफ कांग्रेस ने लसूड़िया में जनाक्रोश रैली निकाली. इस दौरान कांग्रेस के ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि कांग्रेस इस बार एकजुट है.  चुनाव में टिकट भी इस बार तेरा-मेरा से नहीं मिलेगा. पार्टी जीतने वाले  उम्मीदवार को ही टिकट देगी. यहां उन्होने राज्य में बसपा से गठबंधन को लेकर कहा कि दोनों दलों के मन, दिमाग मिल जाएंगे तो गठबंधन होगा. 

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भाजपा को लेकर कहा कि  इस बार भाजपा के जो चेहरे हैं, वे चलने वाले नहीं हैं, इसलिए पार्टी ने तय किया कि संगठन के आधार पर चुनाव लड़ेंगे. उन्होंने कहा कि जब भाजपा के पास कोई एजेंडा नहीं होता तो जातिवाद, धर्मवाद की राजनीति करती है, लेकिन इस बार न जातिवाद चलेगा, न धर्मवाद. एक ही एजेंडा चलेगा विकास का, सुरक्षा का, प्रदेश में अमन-चैन का.

गर्मी ज्यादा होने के कारण रैली में आए समर्थक और कारकर्ता गर्मी की वजह से पसीने से तर नजर आये.  ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि प्रदेश सरकार की नवंबर में रवानगी तय है. कमलनाथ को लेकर उन्होने कहा कि  कमलनाथ में बेहद ऊर्जा और क्षमता है. भाजपा को कमलनाथ की क्षमता और ऊर्जा का अनुमान ही नहीं है. उन्होंने कहा कि नवंबर में जब कांग्रेस की सरकार बनेगी, तब सब समझ में आ जाएगा. 

करंट लगने से दो युवकों की मौत

सड़क हादसे में चार लोगों की मौत

राज्य स्तरीय स्वच्छता सम्मेलन

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -