कांग्रेस ने लांच की '100 मिस्टेक्स ऑफ़ मोदी' , पीएम को बताया शिशुपाल
कांग्रेस ने लांच की '100 मिस्टेक्स ऑफ़ मोदी' , पीएम को बताया शिशुपाल
Share:

नई दिल्ली: 2019 लोकसभा चुनाव की सरगर्मियां जैसे-जैसे बढ़ रही हैं, राजनीतिक पार्टियां एक दूसरे पर जमकर हमले कर रही हैं. इसी क्रम  में कांग्रेस ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर तीखा प्रहार किया है. महाराष्ट्र कांग्रेस इकाई ने मोदी सरकार की 100 गलतियों पर एक पुस्तक  लॉन्च की है. इसका नाम है '100 मिस्टेक्स ऑफ मोदी'. इस किताब में कार्टून कैरेक्टर के जरिए बातों को समझाया गया है.

कांग्रेस  ने कहा है कि शिशुपाल की मां ने श्री कृष्ण से कहा था कि शिशुपाल की 100 गलतियां क्षमा कर दें. इस पुस्तक का विमोचन कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने किया है. इस दौरान उनके साथ कांग्रेस के कई बड़े नेता अशोक चव्हाण, केसी वेनुगोपाल सहित कई अन्य लोग उपस्थित रहे. पुस्तक में मोदी की पहली गलती राफेल डील को कहा गया है, जबकि दूसरी गलती जीएसटी और तीसरी गलती नोटबंदी को कहा गया है. इसी तरह मोदी सरकार की गलतियों को सिलसिलेवार पुस्तक में दर्शाया गया है.

कांग्रेस इस पुस्तक को पूरे देश में घर-घर तक ले जाने की योजना बना रही है और आवाम को मोदी सरकार की विफलता बताते हुए अपनी सियासी रोटी सेंकने की कोशिश करने का प्लान बना रही है. किताब में नोटबंदी, जीएसटी और राफेल सौदे के अलावा मोदी सरकार के दौरान किसानों की ख़ुदकुशी, नौकरियां का मसला और देश के कई अन्य मुद्दे शामिल किए गए हैं.

खबरें और भी:-

VIDEO: पीएम मोदी की कविता से प्रभावित हुईं स्वर कोकिला लता मंगेशकर, अपनी आवाज़ में की रिकॉर्ड

राजभर के बेटे ने कहा- योगी सरकार के साथ रहना है या नहीं, जल्द होगा फैसला

असम में बोले पीएम मोदी- जिन्हे चौकीदारों से नफरत है, उन्हें चायवालों से भी दिक्कत है

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -