जन आकांक्षा रैली: राहुल गाँधी ने फिर की आलू की फैक्ट्री की बात, पढ़िए उनका बयान
जन आकांक्षा रैली: राहुल गाँधी ने फिर की आलू की फैक्ट्री की बात, पढ़िए उनका बयान
Share:

पटना : बिहार की राजधानी पटना के गांधी मैदान में आज रविवार को कांग्रेस ने जन आकांक्षा रैली निकाली, इस रैली में आए लोगों को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी समेत महागठबंधन के कई नेताओं ने संबोधित किया। रैली में शामिल होने के लिए छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश और राजस्थान के सीएम भी बिहार आए हुए थे। कांग्रेस अध्यक्ष ने इसे एक ऐतिहासिक रैली बताते हुए पार्टी के नेताओं को शुक्रिया कहा। 

ममता पर भारी पड़ा योगी का दांव, नहीं दी अनुमति तो फ़ोन पर कर दी जनसभा

रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा है कि अब बिहार में विपक्ष सत्ता में आने वाला है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने बजट को ऐतिहासिक बताया, किन्तु हिंदुस्तान के किसानों को केवल 17 रुपये प्रतिदिन के हिसाब से पैसे देने का ऐलान किया है। राहुल गांधी ने कहा है कि एमपी, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में हम फूड प्रोसेसिंग फैक्ट्री की शुरुआत करने वाले हैं। जहां आलू का उत्पादन होता है, वहीं आलू की चिप्स की फैक्ट्री, जहां टमाटर का उत्पाद होता है वहीं टोमेटो कैचअप की फैक्ट्री और जहां गन्ना अच्छी मात्रा में होता है वहीं चीनी मील खोलेंगे। बिहार में भी अगर आप हमारे गठबंधन का साथ देंगे तो हम यही काम करके दिखाएंगे।

लोकसभा चुनाव: अगर यूपी लड़खड़ाया तो दक्षिण बनेगा तारणहार, भाजपा का प्लान B है तैयार

इस दौरान उन्होंने कहा है कि अनिल अंबानी, नीरव मोदी और मेहूल चोकसी को भाजपा सरकार ने हज़ारों करोड़ रुपए दे दिए, किन्तु किसान के परिवार को केवल साढ़े तीन रुपये दिए गए। उन्होंने कहा है कि छत्तीसगढ़, राजस्थान और मध्यप्रदेश के किसानों के कर्ज का एक भी रुपया नरेंद्र मोदी ने माफ नहीं किया। साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि हमारी सरकार आई तो हमने तीनों राज्यों के किसानों के कर्ज माफ़ कर दिए। 

खबरें और भी:-

अन्ना ने एनसीपी नेता को भेजा नोटिस, कहा माफ़ी मांगे या कानूनी लड़ाई के लिए तैयार रहें

अमित शाह ने राम मंदिर पर दिया बड़ा बयान, कहा जो संतों का संकल्प वही भाजपा का संकल्प

अमित शाह ने शुरू की 'भारत के मन की बात', 10 करोड़ लोगों से राय लेकर बनेगा भाजपा का घोषणा-पत्र

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -