राहुल की जन-आक्रोश रैली कल, लाखों लोगों के पहुंचने की उम्मीद

राहुल गाँधी के कांग्रेस द्वारा अध्यक्ष बनने के बाद राहुल आए दिन एक नए ही अंदाज में नजर आ रहे है, इस बीच राहुल गांधी 29 अप्रेल को दिल्ली में कांग्रेस की तरफ से मोदी के चार सालों को असफल बताते हुए एक रैली का आयोजन किया गया है. यह रैली दिल्ली के रामलीला मैदान में रखी गई है, जिसमें काफी लोगों के आने की उम्मीदें है. 

राहुल गांधी ने ट्ववीट कर इस रैली की जानकारी दी है, जिसमें उन्होंने कहा है कि ' 'मोदी सरकार के चार साल-युवाओं को रोजगार नहीं, महिलाओं को सुरक्षा नहीं, किसानों को सही दाम नहीं, दलितों-अल्पसंख्यकों को अधिकार नहीं. इस निराशा से फैले भारी आक्रोश को प्रकट करने के लिए कल सुबह 9:30 बजे रामलीला मैदान में "जन-आक्रोश रैली" में शामिल हों.'

राहुल गाँधी के कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद दिल्ली में बड़े पैमाने पर ये उनकी पहली रैली है. राहुल गाँधी की इस रैली को कुछ लोग मोदी के असफल चार सालों से जोड़कर देख रहा है तो कोई इस रैली को कांग्रेस की लोकसभा चुनाव से पहले की तैयारियां बता रहा है. दिल्ली कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय माकन के मुताबिक इस रैली में करीब एक लाख लोगों के पहुंचने की उम्मीद है. देखने वाली बात यह होगी की राहुल गाँधी की यह रैली सफल होती या असफल. 

गिरिराज सिंह का सवाल, कठुआ पर मोमबत्ती वाले मदरसे पर खामोश क्यों

अभेद किले सी है किम जोंग-उन की सुरक्षा

पाक में लादेन का पता बताने वाले डॉक्टर की जान के लाले पड़े

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -