सीएम योगी से मिलीं कांग्रेस MLA अदिति सिंह, पार्टी ने थमाया नोटिस
सीएम योगी से मिलीं कांग्रेस MLA अदिति सिंह, पार्टी ने थमाया नोटिस
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की रायबरेली विधानसभा सीट से कांग्रेस MLA और प्रिंयका गांधी की चहेती मानी जाने वाली अदिती सिंह ने गुरूवार को राज्य के सीएम योगी आदित्य नाथ से लखनऊ में मुलाकात की। अदिति की सीएम योगी आदित्यनाथ से अचानक हुई इस मुलाकात ने पार्टी में सुगबु'गाहट को तेज कर दिया है। हालांकि मुलाकात के बाद उन्होंने कहा कि ये मुलाकात केवल विकास के कामों पर वार्ता करने को लेकर थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुलाकात के बाद अदिति सिंह ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया है कि 'मैंने सीएम योगी आदित्यनाथ से गुरुवार के लिए मुलाकात के लिए एक समय लिया था। वो आमतौर पर सप्ताह भर में एक दिन के लिए विधायकों से मिलने के लिए वक़्त निकाल लेते हैं। मैं अपने विधानसभा क्षेत्र से संबंधित कुछ विकास कार्यों पर वार्ता करने के लिए यहां उनसे मिलने आई थी।

हालांकि कांग्रेस MLA अदिति सिंह की इस मुलाकात पर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा है कि जो लोग स्वार्थ के बारे में विचार करते हैं और उनकी कोई विचारधारा नहीं है वे कहीं भी जा सकते हैं। हमने अदिति सिंह को नोटिस जारी किया है। जवाब नहीं मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। वहीं अदिति सिंह ने अभी तक नोटिस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

FATF से पाकिस्तान को बड़ा झटका, टेरर फंडिंग के कारण उठाया ये कदम

हरियाणा में आज मचेगा घमासान, पीएम मोदी और सोनिया गाँधी करेंगे चुनाव प्रचार

बैलट पेपर और EVM से चुनाव चिन्ह हटाने के लिए निर्वाचन आयोग में दाखिल हुई याचिका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -