मप्र उपचुनाव: कांग्रेस ने जारी की दूसरी सूची, 15 उम्मीदवारों के नाम का किया ऐलान
मप्र उपचुनाव: कांग्रेस ने जारी की दूसरी सूची, 15 उम्मीदवारों के नाम का किया ऐलान
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश में 28 सीटों पर प्रस्तावित विधानसभा उपचुनाव को लेकर कांग्रेस ने रविवार को अपने उम्मीदवारों की दूसरी फेहरिस्त जारी कर दी है. कांग्रेस ने 9 और प्रत्याशियों को मैदान में उतारा है. सतीश सिंह सिकरवार सहित 8 और नेताओं को पार्टी की ओर से टिकट दिया गया है. भाजपा से कांग्रेस में आई पारुल साहू को सुरखी से उम्मीदवार बनाया गया है. उपचुनाव के कांग्रेस ने अपने उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी है.

कांग्रेस की नई सूची के अनुसार ग्वालियर पूर्व से सतीश सिकरवार, जौरा से  पंकज उपाध्याय, सुमावली से अजब कुशवाह, मुंगावली से कन्हैया राम लोधी, बदनावर से अभिषेक राठौर, सुवासरा से राकेश पाटीदार, सुरखी से  पारुल साहू, मान्धाता से उत्तम राज नारायण और पोहरी विधानसभा सीट से हरिवल्लभ शुक्ल को उम्मीदवार बनाया गया है। 

आपको बता दें कि बीते दिनों कांग्रेस ने  15 सीटों पर प्रत्याशियों का ऐलान किया था. जिसके अनुसार कांग्रेस ने दिमनी विधानसभा सीट से रविंद्र सिंह तोमर, अंबाह सीट से सत्य प्रकाश,गोहद सीट से मेवाराम जाटव, ग्वालियर से सुनील शर्मा, डबरा से सुरेश राजे, करैरा सीट से प्रागी लाल जाटव, भांडेर से फूल सिंह बरैया, बमोरी से कहैन्या लाल, अशोक नगर से आशा दोहरे, अनुपपूर से विश्वनाथ, सांची से मदन लाल चौधरी, आगर से विपिन वानखेड़े,  हाटपिपलिया से राजवीर सिंह बघेल, नेपानगर से राम किश्न, सांवेर से प्रेमचंद गुड्डू को चुनावी मैदान में उतरा है. 

आर्मेनिया में इस चीज को लेकर बढ़ता ही जा रहा है विरोध प्रदर्शन

उत्तर कोरिया ने दक्षिण कोरिया के अधिकारी को गोली से उड़ाया, दोनों देशों में तनाव

जौनपुर में बोले सीएम योगी, शहर की पहचान इमरती को बनाएंगे ब्रांड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -