कांग्रेस मुस्लिमों की पार्टी है: मोदी

कांग्रेस मुस्लिमों की पार्टी है: मोदी

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज एक रैली के लिए उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ पहुंचे, जहाँ उन्होंने पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का शिलान्यास किया. वहीं इसके बाद ही हमेशा की तरह मोदी जी यहाँ भी विपक्ष पर हमला करने से नहीं चुके. वहीं विपक्ष के साथ ही पीएम मोदी ने विभिन्न मुद्दों पर कांग्रेस को भी घेरा. 

बता दें, पीएम मोदी ने इस अपने सम्बोधन में विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा है कि "तीन तलाक जैसे मुद्दे पर विपक्ष ने कई दिनों तक संसद को बंद कर रखा था. यही कारण था कि तीन तलाक पर विपक्ष हमेशा से हमारी अच्छी नीतियों की बुराई करते रहा है. तीन तलाक के मुद्दे ने देश में विपक्ष की पोल खोल कर रख दी."

वहीं हाल ही में कर्नाटक ने नए सीएम कुमारस्वामी के शपथ ग्रहण समारोह में विपक्ष की एकता पर तंज कसते हुए मोदी ने कहा कि "जो लोग एक दूसरे का चेहरा देखना पसंद नहीं करते थे, वो आज एक दूसरे के साथ है." वहीं मोदी के साथ मंच पर राज्य के सीएम योगी और उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा भी मौजूद थे. अपराधों का हवाला देकर मोदी ने योगी की तारीफ में कहा है कि "राज्य में योगी के नेतृत्व में प्रदेश ने काफी विकास किया है. राज्य में अपराधों की स्थिति क्या है, यह तो आप सभी जानते ही है."

News Track Live Bulletin: दिन भर की सुर्खियां विस्तार से...

जॉनसन ऐंड जॉनसन पाउडर से कैंसर, ठोका 321 अरब का जुर्माना

''जादू नहीं है सत्तर साल के कार्यों को कुछ वक्त में कर दूं''

?