'कांग्रेस अब 99 के चक्कर में फंस गई है', खड़गे पर JDU का पलटवार

'कांग्रेस अब 99 के चक्कर में फंस गई है', खड़गे पर JDU का पलटवार
Share:

पटना: कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कई मुद्दों पर केंद्र पर हमला बोला. उन्होंने लोकसभा चुनाव में जनादेश में कमी, नीट पेपर लीक आदि पर मोदी सरकार पर सवाल उठाए. इस बीच JDU ने खड़गे पर पलटवार किया है. वहीं RJD नेता खड़गे के पक्ष में खड़े दिखाई दिए. बिहार के पूर्व सूचना एवं जनसम्पर्क मंत्री और जदयू एमएलसी नीरज कुमार ने खड़गे से पीवी नरसिम्हा राव एवं मनमोहन सिंह की कांग्रेस नीत सरकारों के स्कोरकार्ड के बारे में पूछा. 

उन्होंने पूछा कि क्या खड़गे कांग्रेस की विरासत से अनभिज्ञ हैं. बिना किसी लाग-लपेट के नीरज ने कहा, "कांग्रेस अब 99 के चक्कर में फंस गई है." मोहन भागवत एवं इंद्रेश कुमार के हालिया बयानों से जुड़े सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि यह मुद्दा भाजपा-RSS का अंदरूनी मामला है. इस बीच, जब NDA की तरफ से जमकर हमले हो रहे थे, तब RJD अपने सहयोगी के साथ खड़ी रही. RJD प्रवक्ता एजाज अहमद ने कहा, "खड़गे सही कह रहे हैं. जनता का जनादेश मोदी सरकार के खिलाफ है. मतदाताओं ने उन्हें स्वीकार नहीं किया. फिर भी वे सत्ता में आए." 

मोहन भागवत एवं इंद्रेश कुमार समेत RSS के शीर्ष पदाधिकारियों द्वारा हाल ही में दिए गए बयानों पर टिप्पणी करते हुए उन्होंने कहा, "भाजपा एवं RSS एक-दूसरे की इज्जत बचाने का प्रयास कर रहे हैं. इस प्रकार के बयान राजनीतिक संतुलन बनाने के एक खुले प्रयास के अतिरिक्त और कुछ नहीं हैं. वे भारतीय जनता पार्टी को अपनी इज्जत खोने से बचाने के लिए दिखावा कर रहे हैं. इंद्रेश ने भारतीय जनता पार्टी एवं जनता की भावनाओं के बीच सामंजस्य बिठाने का प्रयास किया, किन्तु उन्होंने अपनी क्षमता से अधिक ही काम कर लिया." 

यूक्रेन को दिलाया भरोसा, पोप ने लगाया गले..! G7 में दिखा भारत का दबदबा, आज लौट रहे पीएम मोदी

उज्जैन पुलिस ने किया अंतरराष्ट्रीय सट्टेबाजी सिंडिकेट का भंडाफोड़, 14 करोड़ कैश के साथ 9 गिरफ्तार

TMC सांसद यूसुफ पठान पर जमीन अतिक्रमण का आरोप, नगर निगम ने भेजा नोटिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -